मल्ली नैनी में बिक रही अवैध शराब-आबकारी व राजस्व पुलिस मौन-पत्रकार ने लिखा डीएम को पत्र-

खबर शेयर करें

जागेश्वर:-ग्राम पंचायत नैनीगूठ व ग्राम पंचायत पपगाड़ के बीच अवैध शराब का धंधा जोरों से चल रहा है। जिससे आये दिन गांव का माहौल ही नहीं बल्कि छोटे-छोटे बच्चे भी नशे के गिरफ्त में आ चुके हैं। विदित हो कि इस क्षेत्र में अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान लगभग 30 किलोमीटर दूर है, वहां से ये लोग लेकर अवैध रूप से ऊँचे दामों में बेचकर स्थानीय लोगों के घरों को बर्बाद कर रहे हैं। हालात यह हैं कि दिन भर मजदूरी करने वाला अपनी सारी रकम शराब में बर्बाद कर रहा है। घर में पूरा परिवार परेशान रहता है। शराब पीकर हंगामा काटना इनकी आदत में सुमार है।

पत्रकार ने लिखा डीएम को पत्र

जहाँ एक तरफ लोग बर्बाद हो रहे हैं, वहीं उनके स्वास्थ्य पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। इस क्षेत्र की जागरूक महिलाओं व परेशान महिलाओं ने बताया कि शराबियो के आतंक से वह परेशान हो चुकी हैं। इन महिलाओं व नव युवकों को नशे से बचाया जा सके, इसके लिए हल्द्वानी के वरिष्ठ पत्रकार एवं उप संपादक ने अल्मोड़ा जिला अधिकारी को पत्र लिखकर इस क्षेत्र में शराब तस्करी करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिलाओं की सुरक्षा और चिंता के दिखावटी ढोल पीटने वाली सरकार की कथनी और करनी में फर्क : खष्टी

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यदि राजस्व पुलिस उन शराब पीने वालों को ही पकड़ कर पूछताछ करें तो वही बता देंगे कि शराब की बिक्री कौन-कौन लोग कर रहे हैं उस पर अभियान चलाएं तो खुद ही तस्करों का पता चल जाएगा उन्होंने अवैध शराब की बिक्री में रोक ना लगाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119