युवक की मौत के मामले में पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

गदरपुर। दो पक्षों में मारपीट के दौरान घायल युवक की मौत के मामले में नामजद 8 आरोपियों में से पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी अभी फरार है। एक व्यक्ति जिसकी मौत पहले ही हो चुकी है उसका भी नाम तहरीर में दिया गया था। थानाध्यक्ष सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया ग्राम रतनपुरा में 3 अगस्त को गांव के ही प्रवेश पुत्र भुनेश्वरी लाल और रोशन पुत्र श्याम के परिजनों के बीच नाली के पानी की निकासी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे लेकर एक दूसरे से भिड़ गए जिसमें एक पक्ष के प्रवेश व नरेश पुत्र परमेश्वरी लाल व एक महिला घायल हो गई थी जबकि दूसरे पक्ष का रोशन घायल हो गया था ।

घायलों को लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने नरेश की गंभीर हालत को देखते हुए सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां 6 अगस्त की रात्रि को उसकी मौत हो गई ।उन्होंने बताया कि नरेश की भाभी मिथिलेश की तहरीर के आधार पर 7 लोगों पर धारा 323, 325, 504, 506 व 147 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। उन्होंने कहा नरेश की मृत्यु उपरांत धारा 148 /149 /304 आईपीसी की वृद्धि की गई है। उन्होंने बताया मुखबिर की सूचना पर रविवार प्रातः पुलिस ने नवाबगंज तिराहे थाना बिलासपुर उत्तर प्रदेश के पास से रोशन पुत्र श्यामलाल , पूनम पत्नी रोशन लाल, शांति देवी पत्नी श्यामलाल निवासी गण रतनपुरा गदरपुर को गिरफ्तार किया गया। वही, दो किशोरियों को भी प्रभार में लिया गया। रोशन की ही निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त डंडा (लकड़ी) का बरामद कराया गया। नामजद आरोपित रवि पुत्र रोशन अभी फरार चल रहा है, उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया गिरफ्तार दो किशोरियों को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा, वहीं अन्य को न्यायालय में पेश किया गया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलों में बड़ी, महिला ने दर्ज कराई 164 के बयान

काफी समय पहले पहले मर चुके व्यक्ति का नाम भी तहरीर में

गदरपुर। मृतक नरेश की भाभी मिथिलेश द्वारा दी गई तहरीर में शांति देवी का नाम दो बार दिया गया, जिसमें शांति देवी की मृत्यु काफी समय पहले हो चुकी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119