गंगोलीहाट में महिलाओं ने बट सावित्री के पर्व में की पूजा अर्चना कर पति की लंबी उम्र की कामना की, भजन कीर्तन से गुंजायमान रहे बट वृक्ष

खबर शेयर करें


कविता रावल
गंगोलीहाट सहित सम्पूर्ण तहसील क्षेत्र में बट सावित्री के पर्व पर सुहागिन महिलाओं ने पति की लंबी उम्र के लिए हाटकाली मंदिर में स्थित बट वृक्ष पर चारों तरफ रक्षा धागा सात बार बांधकर बट वृक्ष की पूजा कर पति की लंबी उम्र की कामना की । वही गंगोलीहाट तहसील क्षेत्र के गांव की सुहागिन महिलाओं ने बट वृक्ष पर पति की लंबी उम्र के लिए पूजा अर्चना की ।

इस दौरान रावल गांव के सुनील रावल के घर पर पुरोहित जीवन उप्रेती ने गांव की महिलाओं को बट सावित्री की पूजा अर्चना विधि विधान से कराई । वही शुक्रवार को गंगोलीहाट क्षेत्र की सुहागिन महिलाओं ने भजन कीर्तन कर बट सावित्री पर्व को उत्साह से मनाया । इधर सरिता मेहरा पनौली, गुड्डी भंडारी बटला गांव, मुन्नी धानिक नीमा बोहरा कविता बोहरा बोकटी ने भी की बट सावित्री की पूजा अर्चना की । इस दौरान शिवानी रावल, सीमा रावल, हंसा भंडारी, प्रेमा दसौनी, कविता रावल, रेखा रावल, गुड़िया बुंगला, लीला भंडारी, लक्ष्मी रावल , पूजा रावल, रेखा रावल, संतोषी रावल सहित कई महिलाएं शामिल रही ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिलाओं की सुरक्षा और चिंता के दिखावटी ढोल पीटने वाली सरकार की कथनी और करनी में फर्क : खष्टी
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119