तहसील दिवस में विधायक डॉ बिष्ट ने सुनीं फरियादियों की समस्याएं

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। तहसील दिवस में क्षेत्र विधायक डॉ. मोहन बिष्ट ने फरियादियों की समस्याएं सुनीं। विभागीय अधिकारियों की मौजूदगी में कई समस्याओं का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। इस मौके पर विधायक ने लाभार्थियों को आर्थिक सहायता के चेक भी वितरित किए। तहसील दिवस में मंगलवार को विधायक डॉ. मोहन बिष्ट ने शिरकत कर जनसमस्याएं सुनीं। फरियादियों ने विभिन्न विभागों से संबंधित कुल 32 शिकायतें दर्ज कराई। इनमें से कई समस्याओं का विधायक ने विभागीय अधिकारियों के माध्यम से मौके पर ही निस्तारण कराया।

विधायक ने अधिकारियों से जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण और शत-प्रतिशत जवाबदेही निभाने के निर्देश दिए। इस मौके पर विधायक ने लाभार्थियों को विभिन्न मदों से आर्थिक सहायता के चेकों का भी वितरण किया। यहां तहसीलदार मनीषा बिष्ट, नायब तहसीलदार राजीव कुमार वर्मा, राजस्व निरीक्षक लक्ष्मी नारायण यादव, मनोज रावत, सुनीता लोहनी, रोहित बिष्ट, रमेश कुनियाल, रोहित दुम्का, भाजपा मंडल अध्यक्ष धन सिंह बिष्ट सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119