बहुउद्देश्यीय शिविर गणाई गंगोली में उमड़ी भीड़- सैकड़ों लोगो की समस्याएं शिविर में ही सुलझाई- 127 गरीबों को मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष के चेक विधायक गंगोला ने दिए-

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल

गंगोलीहाट। शनिवार को गणाई गंगोली के राजकीय इंटर कॉलेज में जनसमस्या व बहुउद्देश्यीय शिविर का विधायक मीना गंगोला की मौजूदगी में आयोजन किया गया जिसमें 29 प्राथना पत्र व शिकायती पत्र,उद्यान विभाग के पॉलीहाउस के आवेदन 2,मौन पालन 1,मशरुम 5,विद्युत विभाग से संबंधित 5 शिकायते,समाज कल्याण विभाग में वृद्धावस्था पेंशन के 5,विधवा पेंशन 1,दिव्यांग पेंशन 2 के आवेदन प्राप्त हुए तो वही 7 विकलांग प्रमाण पत्र जारी किए गए। वही कृषि विभाग से पी एम सम्मान निधि के 41 फॉर्म जारी किए गए।

वही पीएम सम्मान निधि के 8 खाते बंद किये गए,किसान क्रेडिट कार्ड के 34 आवेदन प्राप्त हुए और 4 किसान क्रेडिट कार्ड की त्रुटियां मौके पर ही सुधारी गयी। वही ग्राम्य विकास विभाग द्वारा 45 बी पी एल प्रमाण पत्र निर्गत किये गए और 1 दीन दयाल आवास प्राथना पत्र स्वीकार किया गया।वही पंचायती राज विभाग द्वारा 45 परिवार रजिस्टर की नकल,6 जन्म/मृत्यु प्रमाण पत्र,15 पेंशन फॉर्म आवेदन तैयार किये गए तो वही राशन कार्ड के यूनिट कार्य दर्ज के 6 मामले दर्ज किए गए। वही पशुपालन विभाग द्वारा शिविर में 55 पशुओं के लिए दवाइयां वितरित की गयी। विधायक मीना गंगोला द्वारा शिविर में मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से संबंधित आर्थिक सहायता के कुल 127 गरीब लाभार्थियों को चेको का वितरण किया गया तो वही शिविर में 55 अतिनिर्धन लोगो ने मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से संबंधित आर्थिक सहायता के लिए 55 आवेदन शिविर में विधायक मीना गंगोला को दिए। इस दौरान बहुउद्देश्यीय शिविर में विधायक मीना गंगोला सहित समस्त विभागों के अधिकारी, कर्मचारी व सेंकडो की संख्या में आम जनता मौजूद रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो जुड़वा नाबालिग बहनों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में युवक गिरफ्तार
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119