नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलों में बड़ी, महिला ने दर्ज कराई 164 के बयान

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। भाजपा नेता और नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलों में इजाफा होता दिख रहा है। मुकेश बोरा पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने वही बयान दोहराया है जो उसने तहरीर में बोला था। महिला के बयानों के आधार पर मुकेश बोरा पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस की शुरूआती जांच में महिला के आरोप सही पाए गए हैं। उधर कोर्ट में सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान भी दर्ज किए गए हैं। बता दें कि दो दिन पहले महिला ने भाजपा नेता मुकेश बोरा पर दुष्कर्म के आरोप लगाए थे। यह मामला काफी तूल पकड़ गया है। मुकेश बोरा को प्रशासक पद से भी हटा दिया गया है।

सोमवार को हल्द्वानी कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने महिला के 164 के बयान दर्ज हुए। सूत्र बताते हैं कि महिला ने वहीं बातें दोहराई हैं जो उसने अपनी तहरीर में कहा है। बयान दर्ज होने के बाद पुलिस महिला को लेकर होटल में भी गई। सूत्रों की मानें तो यहां रजिस्टर में इंट्री मिली है। इसमें महिला और मुकेश बोरा के होटल में आने की बात सही पाई गई है। ऐसे में मुकेश बोरा पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सूत्र बताते हैं कि मुकेश बोरा अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट जा सकता है। यहां से वह स्टे आर्डर ले सकता है। वहीं पुलिस अभी तक मुकेश बोरा और उसके चालक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इधर लालकुआं सीओ संगीता ने बताया कि  

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बारिश का कहर...गधेरे उफान पर, कई दुकानें व घर मलबे के चपेट में, लोगों ने भागकर बचाई जान

महिला के 164 में बयां कर दिए गए हैं। महिला को लेकर उन होटलों में गए थे जहां उसने बताया था। इनके रजिस्टर जांच के लिए लिए गए हैं। जांच पूरी होने के बाद ही इस बारे में बताया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119