शुक्रवार देर रात कार असंतुलित होकर सौ मीटर खाई में गिरी, -तीन की मौत, दो घायल

खबर शेयर करें

-पिथौरागढ़ जिले के हैं मृतक व घायल

अल्मोड़ा। शुक्रवार देर रात लमगड़ा—पिथौरागढ़ मोटर मार्ग में एक वैगनार कार असंतुलित होकर सड़क से नीचे गिरी। जिससे उसमें सवार चालक समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं। मृतक व घायल पिथौरागढ़ जिले के हैं।

हादसा रात करीब शुक्रवार 10 बजे का है। वैगनार कार संख्या यूके 05टीए-4577 हल्द्वानी से पिथौरागढ़ की ओर जा रही थी कि लमगड़ा ब्लाक अंतर्गत सांगड़ साहू व डुबरौली गांवों के बीच अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण, थानाध्यक्ष लमगड़ा राहुल राठी के नेतृत्व में पुलिस टीम तथा एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और तेजी से रेस्क्यू कार्य शुरु किया। बारिश के तरबतर जमीन, रात का वक्त, जंगल का मामला व फिसलन से रेस्क्यू कार्य में काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसलिए रात घंटों रेस्क्यू कार्य चला।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  तराई में नदियां उफान पर, आठ परिवार शिफ्ट किए

काफी मशक्कत के बाद घायल दो युवकों व एक बच्चे को खाई से निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लमगड़ा भेजा गया। वाहन में शामिल एक महिला व एक युवती की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। शवों को भी खाई से निकाल लिया गया। बाद में अस्पताल में  उपचार के दौरान चालक की भी मौत हो गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119