खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण। (अल्मोड़ा) जातिवादी, उन्मादी तत्वों की गहरी साज़िश का शिकार हुए उपपा नेता जगदीश चन्द्र की निर्मम हत्या के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक न करने व इस मामले पर सरकार की चुप्पी के ख़िलाफ़ -11 सितंबर को भिकियासैंण में होने वाले प्रदर्शन की ज़ोरदार तैयारियां चल रही हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  काशीपुर में महिला अधिवक्ता ने फांसी लगाकर जान दी


उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि विभिन्न संगठनों, संस्थाओं के तमाम साथी 11 सितंबर को प्रातः 11 बजे पनपोला (भिकियासैंण) में एकत्रित होकर धरना प्रदर्शन एवं रैली में शामिल होंगे। उन्होंने सभी साथियों से निर्धारित समय पर पहुंचने की अपील की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज


उपपा अध्यक्ष ने कहा कि जघन्य हत्या में भाजपा के सांसद, विधायक व मुख्यमंत्री की रहस्यमई चुप्पी ने इस अपराध में उत्तराखंड सरकार को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है, जिसके लिए मुख्यमंत्री को तत्काल नैतिकता के आधार पर पद से इस्तीफा देना चाहिए।


तिवारी ने कहा कि इस कार्यक्रम को असफल करने के लिए कुछ शरारती तत्व भिकियासैंण बंद के नाम पर सोशल मीडिया के माध्यम से गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने जनता से ऐसे तत्वों से सावधान रहने की तथा इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर भागीदारी करने की अपील की।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119