अंकित हत्याकांड में फरार चल रहे माही के नौकर और नौकरानी पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। अंकित हत्याकांड मामले में फरारे चल रहे माही के नौकर और नौकरानी को भी पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को स्थानीय कोर्ट  में पेश करने के उपरान्त ट्रांजिट रिमांड पर हल्द्वानी लेकर आयेगी। सूत्र के अनुसार यहां नौकर और नौकरानी से पूछताछ के बाद बुधवार को पुलिस द्वारा खुलासा करने की संभावना है। ज्ञात हो कि माही ने सपेरे रमेश नाथ द्वारा कोबरा सांप डसवा कर अंकित को मरवा दिया था। वारदात 14 जुलाई को शाम छह से रात 10 बजे के बीच  शांतिविहार कालोनी गोरापड़ाव की है। कभी अंकित के प्यार में दीवानी हुई माही उर्फ डौली की अंकित से दुश्मनी हो गई।

अंकित को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने प्रेमी हल्दूचौड़ निवासी दीप कांडपाल की मदद ली। माही ने सपेरे रमेश नाथ से कोबरा सांप मंगवाने के बाद, माही ने अपने प्रेमी दीप कांडपाल के साथ मिलकर अंकित को रात के समय कोबरा से डसवाया और उन्हें तीनपानी में रेलवे फाटक के पास अंकित की कार के अंदर फेंक दिया था। इसके बाद, वे सभी फरार हो गए थे। तीन दिन बाद पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश किया गया था। बीते दिवस रविवार को पुलिस ने मामले की मुख्य आरोपी माही और उसके पुराने प्रेमी दीप कांडपाल को गिरफ्तार कर लिया था। इस वारदात में अन्य फरार आरोपियों में माही की नौकरानी ऊषा देवी व नौकर रामअवतार भी फरार चल रहे थें। जिन्हें ढूंढने में लगायी पुलिस टीम ने पश्चिम बंगाल के मालदा टाउन से पकड़ा है। अब पुलिस पूरी कार्रवाई करने के उपरान्त बुधवार तक उक्त दोनों आरोपियों को हल्द्वानी लेकर पहुंचने की संभावना है। शायद उसी दिन पुलिस मामले का पूरा खुलासा करेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119