डोईवाला में दो बेटियों की गला दबाकर हत्या करने का आरोपी लखनऊ से गिरफ्तार

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

देहरादून। डोईवाला में दो बेटियों की गला दबाकर हत्या करने के आरोपी पिता को पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार किया है। आरोपी लखनऊ से बिहार के दरभंगा भागने की फिराक में था। इधर, शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद बच्चियों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।


डोईवाला की केशवपुरी बस्ती में शुक्रवार रात सनसनीखेज घटना सामने आई थी। आरोपी जितेंद्र साहनी ऊर्फ डोमा ने अपनी साढ़े तीन साल की बेटी आंचल और डेढ़ साल की बेटी अनुषा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। घटना के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। डोईवाला कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि युवक की तलाश में एक टीम यूपी भेजी गई थी। शनिवार को आरोपी को लखनऊ रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी यहां से अपने गांव दरभंगा बिहार जाने की कोशिश कर रहा था। टीम आरोपी को डोईवाला वापस ला रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा को यूसीडीएफ प्रशासक पद से हटाया


बता दें केशवपुरी बस्ती में रह रहा जितेंद्र कबाड़ का काम करता है। करीब डेढ़ महीने पहले उसकी पत्नी अपने दोनों बच्चों और उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद जितेंद्र दूसरी शादी करना चाहता था, लेकिन उसकी दो बच्चियां होने के कारण उसकी दूसरी शादी नहीं हो पा रही थी। जिसके चलते उसने बेटियों की हत्या कर दी। पुलिस ने बच्चों की नानी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119