बिंदुखत्ता के कार रोड स्थित दुकान में सेंधमारी कर चोरी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

लालकुआ। कोतवाली पुलिस ने बीते 2 जून को बिन्दूखत्ता के काररोड स्थित दुकान में सेंधमारी कर चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है पकड़ा गया आरोपी नगीना कालोनी का बताया जा रहा है पुलिस ने आरोपी से चोरी किया हुआ समान बरामद कर लिया है। इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 2 जून को बिन्दूखत्ता काररोड निवासी अमरीक सिंह पुत्र जंसवत सिंह ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई उसने बताया कि उसकी दुकान काररोड पर है।

गत 26 मई को उसने ताला खोलकर देखा तो सामान बिखरा हुआ पड़ा था तथा समान गायब था जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया है। वही सूचना पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी कि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई। इधर मामले में कार्यवाही करते हुए कोतवाल संजय कुमार ने बरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश कुमार सागर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को नगीना कालौनी से गिरफ्तार कर लिया वही पूछताछ के दौरान आरोपित ने चोरी की घटना को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस ने आरोपी से चोरी किया हुआ एक इनवर्टर तथा एक बैटरी को बरामद कर लिया है। इधर पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे न्यायालय पेश करने की कार्रवाई कि जा रही है। इधर पुलिस टीम में मुख्य रूप से उप निरीक्षक इंद्रजीत सिंह ,उप निरीक्षक मनोज कुमार ,कास्टेबल दयाल नाथ शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गौधाम हल्दूचौड़ में भजन कीर्तनों का दौर जारी -रात 12:00 बजे होगा श्रीकृष्ण प्रकटोत्सव
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119