विधायक ने किया ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का लोकार्पण-

खबर शेयर करें

एसआर चंद्रा

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिकियासैंण में -68 लाख की लागत से बने ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का लोकार्पण विधायक रानीखेत करन माहरा ने विधिवत पूजा व रिबिन काटकर किया। उन्होंने कहा इसका लाभ दूरस्थ क्षेत्र को आसानी से मिलेगा।

शुक्रवार को सीएचसी परिसर में विधायक निधि से -68लाख रूपये से बने ऑक्सीजन प्लांट के लोकार्पण अवसर पर संबोधित करते हुये विधायक माहरा ने कहा भिकियासैंण व इससे लगे सल्ट, स्याल्दे के लोगों को इमरजेंसी के वक्त ऑक्सीजन की जरूरत पड़ने पर रानीखेत व हल्द्वानी की शरण नहीं लेनी पड़ेगी।
उन्होने कहा कि लोगों को बेहतर स्वास्थय सुविधायें मिले इसके लिए वे लगातार प्रयासरत हैं। विधायक ने कोरोना के समय स्वास्थ व आशा वर्कर्सों द्वारा किये गये कार्यों की प्रसंशा कर कहा आशा संगठन की मागों को प्राथमिकता से उन्होंने विधानसभा में उठाया है। आशा वर्कर्स को स्वास्थ्य विभाग की रीढ़ बताते हुये कहा गॉव-गॉव में इनकी बेहतर सेवा प्रसंशनीय है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  उत्तराखंड में 6350 जल स्रोत जल्द होंगे पुनर्जीवित


प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ पियुष रंजन ने विधायक का स्वागत कर ऑक्सीजन प्लांट के लिये की गयी पहल के लिये आभार जताया है।लोकार्पण कार्यक्रम के बाद विधायक ने कोरोना वैक्सीनेशन के अलावा वार्डों का निरीक्षण कर मरीजों व तीमरदारों से बातचीत की तथा प्रभारी से आवश्यक जानकारी ली। इस मौके पर उपजिलाधिकारी शिप्रा जोशी पाण्डेय, ब्लाक प्रमुख चित्रा, दीपक बिष्ट, डॉ पियुष रंजन, हेमंत मेहरा, डॉ प्रतीक, महिपाल बिष्ट, भगवती रिखाड़ी, संजय गड़ाकोटी, विजय वसरोला, चन्द्र शेखर जेपी नेगी हेमंत बिष्ट आदि रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119