मां भवानी मंदिर रणकोट में होगा रामनवमी पर रात्रि जागरण-

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल

दशमी को हवन यज्ञ के बाद होगा विशाल भंडरा-

गंगोलीहाट के रणकोट गांव के प्रसिद्ध माँ भवानी मंदिर में हर वर्ष की तरह रामनवमी के अवसर पर रणकोट सहित समस्त गंगोलीहाट क्षेत्र के लोग रात्रि जागरण व भजन कीर्तन करेंगे । माँ भवानी कमेटी के अध्यक्ष त्रिलोक रणकोटी ने बताया कि नवमी की रात्रि को समस्त भक्तजन पूजा अर्चना करने के बाद नाट्य रूपांतरण के द्वारा मां भवानी के दर्शन कर रात्रि जागरण करेंगे । वही शुक्रवार को दशमी के अवसर पर मां भवानी के प्रांगण में विशाल मेला लगेगा वही मंदिर समिति द्वारा दशमी के अवसर पर हर वर्ष की तरह मंदिर प्रांगण में हवन यज्ञ किया जायेगा उसके बाद विशाल भंडारे का आयोजन होगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन

जिसमें रणकोट सहित गंगोलीहाट क्षेत्र के हजारों लोग सम्मिलित होंगे ।मां भवानी रणकोट का मनोहारी मंदिर ऊंची चोटी पर विराजमान है जो भी भक्त नवमी और दशमी के 2 दिन के अनुष्ठान में भाग लेता है मां भवानी उसकी मनोकामना अवश्य पूर्ण करती है ।इधर क्षेत्रीय व्यापारियों द्वारा दशमी के दिन लगने वाले मेले के लिए मंदिर में जुटना प्रारंभ हो गया है ।वही रणकोट के लोग अनुष्ठान की तैयारी में जुटे हुए हैं मंदिर समिति के अध्यक्ष त्रिलोक रणकोटी ने सभी भक्तों से दशमी के दिन महा भंडारे में प्रसाद ग्रहण कर पुण्य कमाने की अपील की है ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119