नवोदय परीक्षा का रिजल्ट घोषित:-कोटाबाग 19 बच्चों के साथ रहा प्रथम

खबर शेयर करें

कालाढूंगी। राजीव गांधी नवोदय विद्यालय स्यात कोटाबाग नैनीताल का कक्षा 06 में प्रवेश हेतु परीक्षा का रिजल्ट घोषित हो गया। जनपद नैनीताल के विकास खंडों में विकास खंड कोटाबाग सर्वाधिक 19 बच्चों के साथ प्रथम स्थान पर रहा।

खंड शिक्षा अधिकारी एवं नवोदय प्रधानाचार्य भास्करानंद पांडे ने बताया विकास खंड कोटाबाग के विभिन्न स्कूलों से 19-रामनगर से 17- हल्द्वानी से 13-रामगढ़ से 04-भीमताल से 03-बेतालघाट से 02- धारी और ओखलढूंगा से 01-01 बच्चे ने नवोदय की परीक्षा पास की। उप शिक्षा अधिकारी कोटाबाग अमित कुमार चंद ने बताया की कोटाबाग विकास खंड के विभिन्न प्राथमिक स्कूलों से सार्वधिक 19 बच्चे नवोदय परीक्षा में पास हुए। बीईओ पांडे व एबीईओ चंद ने सभी बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए शिक्षकों की भी सराहना की। इधर दून स्कॉलर्स स्कूल गेबुआ से राजविंदर व लक्षिता गोस्वामी ने परीक्षा पास की। प्रबंधक खगेंद्र भट्ट व प्रधानाचार्या नीलम नगरकोटी ने बच्चों व शिक्षकों को बधाई दी। दून मॉर्डन एकेडमी पतालिया से  हिमांशु बधानी ने परीक्षा पास की। प्रबंधक मनोज बुधलाकोटी व प्रधानाचार्या ममता बुधलाकोटी ने बच्चों व शिक्षकों को बधाई दी। मदर्स होम स्कूल कालाढूंगी से पलक रावत व वत्सल अधिकारी ने नवोदय की परीक्षा पास की। स्कूल प्रबंधक वीरेंद्र रौतेला व प्रधानाचार्या शशि रौतेला ने शिक्षकों व बच्चों की मेहनत को सराहा। केम्रेडी स्कूल कालाढूंगी से गीतिका व प्रविज्ञा ने परीक्षा पास की जबकि गीतिका ने 89 वां स्थान प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान पर रही। प्रबंधक उमेश चंद्र जोशी व प्रधानाचार्या  बबीता जोशी ने बच्चों व शिक्षकों को बधाई दी।यूनिवर्सल सीनियर सेकेंडरी स्कूल कालाढूंगी से जेबिया ने परीक्षा पास की। प्रबंधक मोहन चंद्र जोशी व प्रधानाचार्य ललित जोशी ने बच्चों व शिक्षकों की सराहना की। राजकीय प्राथमिक विद्यालय पवलगढ़ से  प्रियांशु टम्टा ने परीक्षा उत्तीर्ण की। प्रधानाध्यापिका सुनीता आर्या ने बच्चे के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शराब तस्करी के मामले में ऋषिकेश एसओजी देहात भंग, दो दर्जन पुलिस कर्मियों का भी दूसरी जगह ट्रांसफर होगा

राआप्रावि पतालिया से वंदिका बधानी व दामिनी ने परीक्षा पास की। प्रधानाचार्या दीपा जोशी ने बच्चों को बधाई दी। वहीं एबीएम स्कूल पांडेगांव से उमेश बिष्ट व भूमिका पाठक ने परीक्षा पास की। निमोनीक स्कूल लामाचौड़ से योगेश कुरिया व कमोला से वैभव बुधलाकोटी ने परीक्षा पास की। सनराइज स्कूल बजूनियाहल्दू से चेतना टम्टा व शिवि ने परीक्षा उत्तीण की। प्रबंधक राजीव जोशी ने बच्चों व स्टाफ की प्रशंसा की। सेंट पीटर स्कूल पत्तापानी से आदित्य तिवारी व नवीन प्रगतिशील विद्यालय गुलजारपुर से आकांशा सैनी व आकाश कुमार ने नवोदय की परीक्षा पास की।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119