बनभूलपुरा दंगे में दंगाइयों की गोली से नहीं, पड़ोसियों ने की फईम की हत्या -बनभूलपुरा दंगे में सीजेएम कोर्ट ने पुलिस से मांगा जवाब  

खबर शेयर करें

नैनीताल। हल्द्वानी के चर्चित दंगे में फईम की मौत के मामले में नैनीताल सीजेएम कोर्ट ने बनभूलपुरा पुलिस से जवाब मांगा है।  बता दें कि मृतक के भाई परवेज उर्फ बबलू निवासी लाइन नंबर-16 गांधीनगर बनभूलपुरा ने सीजेएम कोर्ट में एक प्रार्थना पत्र दायर कर फईम की मौत के मामले में कहा है कि उसकी मृत्यु दंगाइयों की गोली से नहीं हुई है। उसकी मौत उसके पड़ोसी संजय सोनकर और उसके पुत्र सत्या सोनकर ने गोली मारकर की है।

दंगे के दिन 8 फरवरी गुरुवार को संजय सोनकर तथा उसका पुत्र सत्य सोनकर और अन्य लोग उसके घर के पास खड़े वाहनों को आग लगा रहे थे। उसका भाई फईम उस वक्त घर में था और जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी। उसे तत्काल कृष्णा अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यहीं नहीं आरोपियों ने उसके घर में घुसकर तोड़-फोड़ और परिजनों के साथ दुव्र्यवहार भी किया। इसकी  शिकायत बनभूलपुरा पुलिस और मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गयी, लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की। वादी के अधिवक्ता अहरार बेग के अनुसार सीजेएम कोर्ट ने इस प्रकरण में बनभूलपुरा पुलिस से जवाब मांगा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जीप दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई गिरी, तीन लोगों की मौत
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119