नव निर्वाचित भाजपा मछोड़ मंडल की गुड्डी देवी का किया हरडा़ में भाजपाईयों ने जोरदार स्वागत

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण। विधान सभा सल्ट के भाजपा मछोड़ मण्डल के हरडा में नव नियुक्त भाजपा मंडल अध्यक्षा गुड्डी देवी का भाजपाईयों ने जोरदार फूल मालाओं से स्वागत किया। आयोजित समारोह कार्यक्रम में भाजपा के संगठन की ओर से गुड्डी देवी को मछोड़ मंडल की कमान सौंपी है, जो सल्ट विधानसभा से दूसरी महिला शक्ति से उभरी मंडल अध्यक्षा गुड्डी देवी है। उनके मंडल अध्यक्ष बनने पर क्षेत्रीय लोगों ने बेहद खुशी जाहिर की है । कार्यक्रम में मंडल अध्यक्षा गुड्डी देवी ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व व क्षेत्रीय विधायक महेश जीना का अपार आभार व्यक्त किया, और कहा मैं निचली श्रेणी से संघर्ष कर इस योग्य तक पहुंचीं हूंँ। ज़िले में एक मात्र महिला मण्डल अध्यक्षा बनने से मैं पार्टी के लिए तन मन से संघर्ष करती रहूंगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुग्ध संघ अध्यक्ष पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला ने दी आत्मदाह की चेतावनी -24 घंटे के भीतर आरोपी बोरा एवं उनके चालक को करें गिरफ्तार  


विधायक महेश जीना ने छोटी बहिन गुड्डी देवी को बधाई शुभकामनाएं देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की, और कहा हमारी पार्टी हमेशा से ही महिलाओं को सक्षम और समाज में बढ़ चढ़ कर आगे बढ़ाने में प्रयासरत रहती है। और उन्होंने कहा सभी महिलाएं जो जिस पद पर कार्यरत हैं, उसमें स्वयं उन्होंने अपनी भूमिका निभाई है, जो काफी सराहनीय है। श्री जीना ने क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों के जिक्र में कहा कि मछोड- ढुगामोहान मोटर मार्ग में कार्य जल्द शुरू होगा, हरड़ा-भिकियासैंण मोटर मार्ग की वन भूमि का समाधान हो गया है,जल्दी ही कार्य शुरू होगा। राजा हरूहीत मंदिर का भव्य निर्माण कार्य शुरू होने जा रहा हैं, कोटली मोटर मार्ग में सर्वे व मुआवजा की राशि दे दी गई हैं,और जल्दी ही रोड काटनी शुरू हो जाएगी। सभी क्षेत्रीय जनता ने विधायक श्री जीना का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर जिला मंत्री हरीश कोटिया, मंडल अध्यक्षा गुड्डी देवी, दिनेश मनराल, दिगंबर सत्यवली, मोहनी मोलेखी, तारा देवी, उत्तम सिंह, हरीश चंद्र, जानकी, हेमा आदि पार्टी के पदाधिकारीगण व भारी संख्या में क्षेत्रीय जनता मौजूद रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119