पनार की सरयू नदी में बही युवती का अभी तक नहीं लगा सुराग

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। पनार  सरसू नदी में गिरी 26 वर्षीय किरन का 36 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। मंगलवार को पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें किरन की तलाश में जुटी रही है स्कूटी दुर्घटना के बाद सरसू नदी में गिरी युवती का 36 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। बुधवार को भी तीन थानों की पुलिस व एसडीआरएफ की टीमें सरसू नदी में लापता युवती की तलाश में जुटी रहीं। युवती का सुराग नहीं लगने से परिजनों की चिंताएं और अधिक बढ़ गई हैं।

पिथौरागढ़ के बजेटी निवासी 26 साल की किरन और 23 साल की संगीता सोमवार को स्कूटी से हाट कालिका मंदिर गंगोलीहाट के लिए निकली थीं। शाम करीब सात बजे पनार पुल क्रॉस करने के बाद ठीक आगे स्कूटी अनियंत्रित हो गई। इससे किरन छिटककर सड़क से लगभग 10 मीटर नीचे सरयू नदी में जा गिरी, जबकि संगीता झाड़ियों में फंस गयी। हादसे की सूचना मिलते ही दन्या पुलिस मौके पर पहुंच गई और संगीता का सकुशल रेस्क्यू किया। वही, देर रात तक सरसू में किरन की तलाश चलती रही। 36 घंटे बीतने के बाद भी किरन का सुराग नहीं लग पाया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर कांस्टेबल निलंबित

बुधवार को भी किरन की तलाश के लिए अल्मोड़ा के साथ पिथौरागढ़ व गंगोलीहाट पुलिस व एसडीआरफ की टीमें रेस्क्यू में जुटी हुई हैं। वहीं, किरन के पंचेश्वर नदी होते हुए बनबसा शारदा बैराज की ओर बहने की आशंका जताई जा रही है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119