नौकरी दिलाने के नाम पर डेढ़ करोड़ की ठगी में फरार इनामी महिला महाराष्ट्र से गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

देहरादून। आयुर्वेदिक यूनिवर्सिटी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवाओं से 1.42 करोड़ रुपये की ठगी में वर्ष 2019 से फरार चल रही महिला को एसओजी और नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित था। गिरफ्तार करने वाली टीम को एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने दस हजार रुपये और इनाम के रूप में दिए जाने की घोषणा की।

एसएसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए कप्तान कुंवर ने बताया कि वर्ष 2019 में आजाद डिमरी ने नेहरू कॉलोनी थाने में केस दर्ज कराया। आरोप है कि ओजस्वी एसोसिएट नाम से फर्म संचालित करने वाले मृणाल धूलिया और उसकी पत्नी योगिता धूलिया ने उत्तरांखड आयुर्वेदिक यूनिवर्सिटी में फार्मासिस्ट के पदों पर नौकरी लगवाने और सरकार से 90 पदों का सृजन कराने की एवज में कई बेरोजगारों से 1.42 करोड़ वसूल लिए। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार चल रहे थे। मृणाल को पुलिस ने सात जुलाई 2020 को गिरफ्तार कर लिया था। योगिता का अब तक पता नहीं लगा। उस पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ। पुलिस टीम को भनक लगी कि योगिता रायगढ़, महाराष्ट्र में रह रही है। वहां टीम पहुंची तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहां वह अपनी पहचान छिपाकर एप्टेक कंप्यूटर सेंटर में कंप्यूटर शिक्षक के तौर पर नौकरी कर रही थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

आरोपी योगिता धूलिया (38) पत्नी मृणाल धूलिया निवासी धूलकोट, राजवाट कोटद्वार, पौड़ी गढ़वाल हाल निवासी फ्लैट दव 401 बिल्डिंग नम्बर-12 ए-विंग गार्डिनिया तलोजा रायगढ़ नवी मुम्बई को वहां कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर दून लाया गया। यहां रविवार को कोर्ट में पेश किया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119