175 पाउच कच्ची शराब के साथ हल्दूचौड़ पुलिस ने किया एक गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

लालकुआ अपडेट।

लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनू पाराशर के निर्देशन में चलाएं जा रहे अभियान के तहत कच्ची शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाही में हल्दूचौड़ पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी मिली है।लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर के कार्यभार संभालते ही अवैध नशे के कारोबारियों के खिलाफ की जा रही है ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर के निर्देश पर हल्दूचौड़ पुलिस ने चलाया संघन चेकिंग अभियान में कच्ची शराब का जखीरा पकड़ा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पिथौरागढ़ के व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

हल्दूचौड़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान 175 पाउच कच्ची अवैध शराब के साथ हल्दूचौड़ हरिपुर लच्छी निवासी प्रेम सिंह पुत्र गोपाल सिंह अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आजू का जाइना बैटि, कब की अवा छ, गंगोलीहाट की पुनौली की प्रसिद्ध आठूँ के रंग में रमे ग्रामीण

हल्दूचौड़ पुलिस ने पकडे़ गये तस्कर के खिलाफ धारा 60 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस टीम में कोतवाल संजय कुमार,चौकी प्रभारी जगदीप सिंह नेगी, कास्टेबल किशन नाथ गोस्वामी, प्रदीप आदि सहित पुलिसकर्मी रहे मौजूद रहे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नानी के घर जाने की कहकर निकली किशोरी लापता

आचार संहिता का कड़ाई से किया जा रहा पालन” नियम तोड़ने वालों के खिलाफ की जाएगी कानूनी कार्रवाई ” अवैध नशे एवं अराजकतत्वों पर है पुलिस कि पहेनी नजर” पाराशर पुलिस क्षेत्राधिकारी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119