रोडवेज चालक परिचालकों की प्रति किलोमीटर वृद्धि दरों को करें लागू

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। दिनांक 12 मई 2023 को उत्तराखंड रोडवेज संविदा विशेष श्रेणी कर्मचारी संगठन की प्रदेश कार्य कारिणी की बैठक संगठन कार्यालय काठगोदाम में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष विरेंद्र सिंह सिंगवाल द्वारा की गई। जिस में उपस्थित पदाधिकारियों द्वारा प्रबंधक के सात बनी सहमति समझौते के विपरीत आदेशों और बोर्ड की बैठक में पारि चालक परिचालकों के प्रति किलोमीटर आधार दरों में की गई वृद्धि को पारित करने सहित निगम की बसों की खरीद नहीं करना अनुबंधित बसों को बढ़ावा देकर लाभ के मार्गों पर संचालित करना संविदा विशेष श्रेणी चालक परिचालक और कार्यशाला कर्मचारियों को नियमित अथवा समान काम समान वेतन का लाभ नहीं दिए जाने पर प्रबंधक और शासन का घोर विरोध किया गया।

श्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रबंधक द्वारा 3 माह पूर्व संविदा विशेष श्रेणी कर्मचारियों के रुपया 1000000 का बीमा करवाने हेतु भारतीय डाक विभाग के प्रस्ताव को क्रियान्वित नहीं किया जिससे 27 लोगों की जान बचाने में अपनी जान गांव आने वाले चालक को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को गैर जमानती वारंट जारी

महामंत्री भगवती ध्यानी द्वारा कहा गया कि आगामी महा जुलाई के प्रथम सप्ताह में सम्मेलन कर प्रांतीय कार्यकारिणी का चुनाव किए जाने पर सभी सहमत हैं समस्त संविदा विशेष श्रेणी कर्मचारियों की समस्याओं पर एक ज्ञापन माननीय मुख्यमंत्री एवं प्रबंधक को दिया जाएगा प्रदेश भर के सभी कर्मचारी आक्रोशित हैं यदि शीघ्र बनी मांगे नहीं मानी गई तो आंदोलन करने के लिए भी बात भी हो जाएगा। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सिंगवाल द्वारा सभी समस्याओं पर प्रबंधन को आंदोलन की चेतावनी दी गई बैठक में नंद सिंह क्षेत्रीय अध्यक्ष कुमाऊं मंडल केदार जोशी क्षेत्रीय मंत्री कुमाऊं मंडल पंकज भट्ट प्रदेश कोषाध्यक्ष गणेश जोशी प्रदेश सदस्य दिनेश जोशी प्रदेश संगठन मंत्री जसपाल सिंह प्रदेश सदस्य गोकुल सिंह प्रदेश सदस्य सहित अन्य प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी वह सदस्य उपस्थित रहे

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119