भिकियासैंण में जल संवाद, जल चौपाल कार्यक्रम का आयोजन

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। नेहरू युवा केन्द्र अल्मोड़ा जिला युवा अधिकारी दिवाकर भाटी के निर्देशानुसार आज नेहरू युवा केन्द्र अल्मोड़ा के राष्ट्रीय स्वयं सेवक चंदन सिंह, भाविका मठपाल ने कैच दा रैन कार्यक्रम के अंतर्गत ब्लॉक भिकियासैंण होटल त्रिवेणी में जल संवाद जल चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी रानीखेत की जिला अध्यक्ष श्रीमती लीला बिष्ट जी,पारस संस्था से श्री कुबेर सिंह गडाकोटी,भिकियासेन ब्लॉक के प्रधान संगठन के अध्यक्ष श्री प्रेम सिंह रावत जी और सामाजिक कार्यकर्ता भिकियासैंण से श्री शंकर दत्त फुलारा जी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन नेहरू युवा केंद्र के युवा क्लब के अध्यक्ष नीरज जी द्वारा किया गया। सभी अतिथियों का नेहरू युवा केन्द्र अल्मोड़ा के राष्ट्रीय स्वयं सेवक चंदन सिंह और भाविका मठपाल द्वारा सभी को बैच लगाकर स्वागत किया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता


कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा अपने अपने विचार व्यक्त करते हुए बताया की जल ही जीवन हैं जल हैं तो कल हैं अगर आज हम सभी लोग मिलकर जल को नही बचा पाए तो ये आने वाले भविष्य के लिए एक जल संकट उत्पन हो सकता हैं सभी को अपने अपने स्थर से पैड पौधें लगाने चाहिए और साथ ही वर्षा जल का भी संग्रह करना चाहिए। उसे भी किसी ना किसी प्रकार से अपने प्रयोग में लाना चाहिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव


इन्ही सभी बिंदुओं पर अतिथियों द्वारा अपने अपने विचार व्यक्त किए। सभी अतिथियों का कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धन्यवाद करते हुए उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किए गए और आज की इस जल चौपाल जल संवाद का एक सूक्ष्म जलपान के साथ समापन किया गया।

                        
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119