बनभूलपुरा से अगवा किशोरियों के मामले में आरोपी नाबालिग के दोस्त, बहन-बहनोई और मामा पर अपहरण के साथ पॉक्सो एक्ट लगाया

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से अगवा किशोरियों के मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग के दोस्त, बहन-बहनोई और मामा पर अपहरण के साथ पॉक्सो एक्ट लगाई है। इन सभी को कोर्ट से जेल भेज दिया गया है। जबकि किशोरियों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

बनभूलपरा के जवाहरनगर से बीती 20 जून को 9वीं और 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली दो किशोरियों का अपरहरण किया गया। दोनों को उन्हीं के मोहल्ले में रहने वाला समुदाय विशेष का किशोर ले गया था। 25 जून को पुलिस ने किशोरियों को मंसूरपुर मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन से बरामद किया, जहां से आरोपी नाबालिग भी पकड़ा गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो चाचाओं ने एक भतीजे की खुकरी मारकर की हत्या, दूसरा गंभीर

पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि इस पूरे मामले का मास्टर माइंड नाबालिग आरोपी का मामा लाइन नंबर 17 बनभूलपुरा निवासी अब्दुल समी उर्फ भोला था। इसी के कहने पर नाबालिग आरोपी ने किशोरियों को बरगलाया और अपहरण कर लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नकली शराब बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, एसटीएफ ने पकड़ी भारी मात्रा में नकली शराब

वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि अब्दुल समी ने भी दूसरे समुदाय की लड़की से ठीक इसी तरह शादी की थी। बदायूं में रहने वाली आरोपी की बहन मृदाटोला सहसवान बदायूं निवासी निशा उर्फ नूरीन व उसके पति उजैर उर्फ आसिफ ने उन्हें अपने घर में न सिर्फ संरक्षण दिया, बल्कि भागने में मदद की और पुलिस को भी गुमराह किया। पूछताछ के बाद पुलिस ने इनके खिलाफ मानव तस्करी व पाक्सो अधिनियम की धारा बढ़ा दी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119