वृद्ध महिला को मुम्बई से लाने के लिए पुलिस रवाना

खबर शेयर करें

एसआर चंद्रा

भिकियासैण (अल्मोड़ा) विकास खंड के ग्राम कोटियाग निवासी बीमार वृद्धा का मुंबई की सड़कों पर दर-दर भटकने का सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को अल्मोड़ा एसएसपी प्रदीप कुमार राँय ने संज्ञान लिया है। एसएसपी ने वृद्धा को सकुशल लाने को पुलिस टीम गठित कर दी है। स्थानीय पुलिस महाराष्ट्र पुलिस के संपर्क में है।


दरअसल कोटियाग निवासी एक बुजुर्ग महिला की मुंबई में भटकने से उसकी मुँह जुबानी संबंधित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि मुंबई में हल्द्वानी निवासी गुरविंदर नाम के युवक ने दर-दर भटकती उस
बीमार वृद्धा का वीडियो सोशल मीडिया के जरिए हजारों लोगों तक पहुंचाया, ताकि कोई उनकी मदद कर सके। वीडियो में वृद्धा हेमा देवी खुद को भिकियासैण निवासी बता रही है। एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए तत्काल वीडियो बनाने वाले संबंधित युवक से संपर्क किया। एसएसपी ने बताया कि
वृद्धा का मुंबई की सड़कों पर भटकने के वायरल वीडियो का लिया संज्ञान एसएसपी ने पुलिस टीम गठित की और अपने खर्च पर टीम को मुम्बई भेज रहे हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीबीआई इंस्पेक्टर बनकर युवती से पचास हजार की ठगी


वृद्धा के परिवार के बारे में पूर्ण जानकारी जुटा ली गई है। इस संबंध में महिला के पुत्र से भी पुलिस वार्ता कर चुकी है। एसएसपी ने बताया कि जल्दी ही बृद्ध अम्मा को अपने घर वापस लाया जाएगा। इस पहल के लिए उत्तराखंड, दिल्ली, मुम्बई व अन्य राज्यों के उत्तराखण्ड प्रवासी पुलिस महकमें की खूब सराहना कर रहे है,इस क्रम में कई बुद्धिजीवी लोग दिल्ली से लगातार एसएसपी अल्मोडा़ से सम्पर्क कर रहे है। साथ ही यह भी चर्चा कर रहे है कि आँखिर भिकियासैण से मुम्बई का सफर निःशुल्क कैसे हो गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119