किराएदारों का सत्यापन ना करने पर 31 भवन स्वामियों के विरुद्ध पुलिस ने की कार्यवाही -तीन लाख रुपये से अधिक का जुर्माना वसूला  

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। पुलिस ने किरायेदारों का सत्यापन न कराने वाले 31 भवन स्वामियों के विरुद्ध कार्यवाही कर 98 लोगों का भौतिक सत्यापन कराया। वहीं तीन लाख रुपये से अधिक का जुर्माना वसूला गया। हरेन्द्र चौधरी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी, नीरज भाकुनी, थानाध्यक्ष थाना बनभूलपुरा व विमल मिश्रा थानाध्यक्ष काठगोदाम ने अलग-अलग टीमों का गठन करते हुए पीएसी तथा पुलिस बल के साथ सत्यापन अभियान चलाया। थाना बनभूलपुरा क्षेत्र में मलिक का बगीचा, सफदर का बगीचा, पप्पू का बगीचा, इन्द्रानगर व गांधीनगर में संदिग्ध व्यक्तियों तथा किरायेदारों का सत्यापन किया गया।

वहां किरायेदारों का सत्यापन ना कराये जाने पर पांच भवन स्वामियों से पांच-पांच हजार रुपए का जुर्माना वसुला गया। इसके अतिरिक्त 26 भवन स्वामियों के विरुद्ध पुलिस एक्ट में दो लाख साठ हजार रुपये की चालानी कार्यवाही की गई। 98 संदिग्ध व्यक्तियों को जो कि उ.प्र. के पीलीभीत, रामपुर, मुरादाबाद, बिजनौर, बहेड़ी एवं बिहार राज्य के जिला बेतिया, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण के निवासी थे सभी का थाने में भौतिक सत्यापन करते हुए 16,750 रुपए अर्थदंड जमा करवाया गया।  

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बिग ब्रेकिंग...सड़क किनारे खड़ी कार में मिला महिला-पुरूष का शव, कार में मृत अवस्था में बैठे मिले

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119