प्रभारी प्रधानाचार्यो को प्रधानाचार्य बनाने की मांग

खबर शेयर करें

रिपोर्ट केशर सिंह नेगी

थराली चमोली। राज्य के प्रभारी प्रधानाचार्यो ने अनुभवों के अनुसार उन्हें स्थाई प्रधानाचार्य के पदों पर वरियता दिए जाने की मांग की है। इस संबंध में संघ का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही सीएम,शिक्षा मंत्री से भेंट करेगा।


प्रभारी प्रधानाचार्य संघ के प्रदेश संयोजक रमेश देवराड़ी ने कहा हैं कि लंबे समय से प्रदेश के सैकड़ों हाईस्कूलों एवं इंटर कालेजों में स्कूल, कालेजों के वरिष्ठ एवं अनुभवी शिक्षकों को बिना किसी अन्य आर्थिक लाभ दिए,प्रभारी प्रधानाचार्यो का अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई हैं। सभी प्रभारी प्रधानाचार्य वर्षों से बखूबी निभा भी रहें हैं।ऐसी परिस्थिति में जबकि सरकार पूरे प्रदेश में सभी स्कूल कालेजों में स्थाई प्रधानाचार्यो को तैनाती के प्रयास में जुटी हुई हैं। ऐसे में लंबे समय से प्रभारी प्रधानाचार्यो की जिम्मेदारी संभाल रहे अनुभवी प्रधानाचार्यो को वरियता के आधार पर स्थाई किया जाना चाहिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गर्भवती का एम्बुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव

ताकि कालेजों की प्रशासनिक व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त किया जा सकें। देवराड़ी ने बताया कि इस मांग को लेकर प्रभारी प्रधानाचार्य संघ का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत के साथ ही शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों से मुलाकात कर अपनी मांगों को रखेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119