मुंबई में बारिश से मचा हाहाकार, हाईटाइड का अलर्ट, -स्कूल-कॉलेज बंद, अब तक 4 की मौत

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

मुंबई में बारिश की आशंका से अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर स्कूल-कॉलेज बंद करने की घोषणा की है। मुंबई में अब तक मूसलाधार बारिश में कम से कम चार लोगों की मौत हो चुकी है।


बारिश के कारण शाम के व्यस्त समय में घर जाने के लिए दौड़ रहे यात्री फंस गए। इस दौरान अंधेरी पूर्व एमआईडीसी क्षेत्र में खुले नाले में डूबकर 45 वर्षीय महिला विमल ए. गायकवाड़ सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म का आरोपी युवक और सहयोगी महिला गिरफ्तार


वहीं रायगढ़ के खोपोली क्षेत्र में जेनिथ वॉटरफॉल के पास एक अन्य महिला की डूबने से मौत हो गई। भारी बारिश के कारण मुंबई, ठाणे, पुणे के बड़े हिस्से में बाढ़ आ गई। वहीं शाम के व्यस्त समय में घर जाने के लिए दौड़ रहे लाखों यात्री फंस गए, जिससे भारी अफरातफरी मच गई।


व्यवसायी संदीप विश्वम्भर तलोजा से पवई जा रहे थे। वह रास्ते में ट्रैफिक जाम में फंस गए और उन्हें उस यात्रा में लगभग 4-5 घंटे लग गए। जबकि उन्हें अपनी यात्रा को पूरा करने में एक घंटे का समय लगता है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  चार दिन बाद मिला नहर में डूबे रिटायर्ड जवान का शव  


शेयर बाजार के सलाहकार राजेश शाह ने कहा कि वह किसी तरह जलभराव वाली सडक़ों और भारी ट्रैफिक जाम से निपटकर सायन से बोरीवली तक पांच घंटे में घर पहुंचे। आमतौर पर बोरीवली तक पहुंचने में एक घंटा लगता है।


पूर्वी मुंबई के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हुई। मानखुर्द में 275 मिमी, पवई में 260 मिमी, विक्रोली में 230 मिमी और कई अन्य क्षेत्रों में आज सुबह तक 150 मिमी से अधिक तथा 200 मिमी से ज्यादा बारिश हुई है।
बीएमसी ने कहा कि गुरुवार सुबह 8 बजे तक पिछले 24 घंटों में मुंबई में भारी बारिश दर्ज की गई। मुंबई शहर 117.18 मिमी; पूर्वी उपनगरों में 170.58 मिमी; और पश्चिमी उपनगरों में 108.75 मिमी बारिश हुई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119