रामनगर की टीम ने सेमीफाइनल में मेरठ की टीम को और मुरादाबाद की टीम ने जोधपुर की टीम को पराजित कर फाइनल की तरफ कदम बढ़ाया

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी

रानीखेत14 जून 2022 दो दिवसीय प्री मॉनसून टेनिस टूर्नामेंट फैन स्पोर्ट्स क्लब के तत्वाधान में मचखाली के समीप मन्नान में पग पा रिसोर्ट के अंदर कराया गया था जिसके अंदर सुदूर शहरों से खिलाड़ियों ने अपना अद्भुत खेल का प्रदर्शन ।जिसके अंदर सुदूर शहरों से खिलाड़ियों ने अपना अद्भुत खेल का प्रदर्शन किया, जिसमें जोधपुर, मेरठ, मुजफ्फरनगर ,दिल्ली, फरीदाबाद, जयपुर ,नोएडा, लखनऊ, नैनीताल, रानीखेत हल्द्वानी, मुरादाबाद आदि शहरों से नामचीन खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया ।, जिसमें रामनगर की टीम ने सेमीफाइनल में मेरठ की टीम को और मुरादाबाद की टीम ने जोधपुर की टीम को पराजित कर फाइनल की तरफ कदम बढ़ाया । यह एक सीरीज टूर्नामेंट था जिसमें हर टीम को दूसरी टीम से खेलना था कुल मिलाकर 32 खिलाड़ियों ने आठ टीमों में इसको खेला जिसमें रामनगर की टीम ने सेमीफाइनल में मेरठ की टीम को और मुरादाबाद की टीम ने जोधपुर की टीम को पराजित कर फाइनल की तरफ कदम बढ़ाया ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता


फाइनल मैच बहुत ही रोमांच पूर्वक रहे जिसमें की पल पल स्थिति उतार-चढ़ाव की निरंतर बनी रही फाइनल मैच में कप्तान आलोक भटनागर व अवनिश रस्तोगी की टीम ने कप्तान सुनील सूद, सुमित तिवारी की टीम को टाई ब्रेकर में 11- 9 के स्कोर से पराजित कर विनर की ट्रॉफी अपनी टीम को हासिल कराई।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजेंद्र सिंह जसवाल एडवोकेट सचिव रानीखेत क्लब रानीखेत व प्रभात मेहरा एडवाइजर मेंबर रानीखेत क्लब रानीखेत उपस्थित रहे। राजेंद्र सिंह जसवाल द्वारा विजेता टीम को व प्रभात मेहरा द्वारा रनरअप टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

इस अवसर पर सुमित गोयल उपाध्यक्ष टेनिस एसोसिएशन डीएस रावत सेवानिवृत्त एडिशनल कमिश्नर इनकम टैक्स, अनुराग बिष्ट, अजय एलेंस, अमर जगाती आदि खिलाड़ी भी उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के उपरांत मुख्य अतिथि राजेंद्र सिंह जसवाल को सतीश सिंगला द्वारा एक पुरस्कार एवं अवनीश रस्तोगी द्वारा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया एवं प्रभात मेहरा को भी मोमेंटो एवं गिफ्ट से सम्मानित किया गया तथा सुमित गोयल को भी इसी क्रम में सम्मानित किया गया।
सभी खिलाड़ियों ने मुख्य अतिथि राजेंद्र सिंह जसवाल एवं प्रभात मेहरा का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया एवं खेल का अभूतपूर्व आनंद उठाया तथा उत्तराखंड भूमि में आने का आभार व्यक्त किया एवं पुनः दोबारा से ऐसा ही एक टूर्नामेंट आयोजित करने के लिए अपने अपने विचार रखें। इसमें 12 खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार भी आये थे जिनको फ़ैमिली गेम्स खिलाये गए जिनके पुरस्कार रश्मि रस्तोगी द्वारा दिये गए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजेंद्र सिंह जसवाल ने उपरोक्त कार्यक्रम के आयोजकों विशेषता सेवानिवृत्त एडिशनल कमिश्नर इनकम टैक्स डीएस रावत अवनीश रस्तोगी अनुराग बिष्ट का आभार व्यक्त कर भारत राष्ट्र के विभिन्न प्रदेशों से आए खिलाड़ियों का देवभूमि उत्तराखंड- रानीखेत आगमन पर हृदय की गहराइयों से अभिनंदन और स्वागत किया एवं कहा कि ऐसे आयोजनों से खेल एवं पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा एवं ऐसे आयोजन हमें प्रेरणा देते हैं साथ ही उन्होंने सभी सम्मानित खिलाड़ियों ,परिवारों ,आयोजकों अतिथियों को शुभकामनाएं प्रेषित की

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119