प्रेम-प्रसंग में शादी से इनकार करना बीए की छात्रा जिंदा जली

खबर शेयर करें

ऋषिकेश। प्रेम-प्रसंग में शादी से इनकार करना बीए की छात्रा को इतना नागवार गुजरा कि उसने खुद को जिंदा जला लिया। 12 दिन से लापता छात्रा का शव पुलिस को ऋषिकेश रेंज के जंगल में मिला है। घटनास्थल पर फॉरेंस्कि टीम को बुलाकर पुलिस ने जरूरी सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक युवक पर मुकदमा भी दर्ज किया है। मुनिकीरेती पुलिस के मुताबिक चार दिसंबर को 22 वर्षीय छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थीं।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में छात्रा देहरादून-ऋषिकेश मार्ग पर जंगल की तरफ जाते दिखी। पुलिस कर्मियों ने शनिवार को जंगल में तलाश की, तो उसका शव जली अवस्था में सड़क से करीब तीन सौ मीटर दूर जंगल में मिला। शिनाख्त होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष रितेश शाह ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है, इसमें शादी से इनकार पर छात्रा ने यह कदम उठाया। पिता की शिकायत पर आत्महत्या को उकसाने के आरोप में ऋषिकेश स्थित गुमानीवाला निवासी अर्जुन सिंह रावत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। धरपकड़ को उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। मृतका बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देश में 12 नए औद्योगिक शहर बनेंगे, 10 लाख लोगों को मिलेंगी नौकरियां, उत्तराखंड के खुरपिया में बनेगा औद्योगिक क्षेत्र
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119