पीड़ित परिवार के घर पहुंचे अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष पीसी गोरखा-पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने का दिलाया भरोशा

खबर शेयर करें

हल्दूचौड़(नैनीताल)
बिगत दिनों बेरी पड़ाव के खड़कपुर गांव निवासी दलित युवती की हत्यारों ने धारधार हत्यार से गला रेत कर निर्ममता से हत्या के बाद मृतका के घर पहुंचे उत्तराखण्ड अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष पीसी गोरखा ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने, आर्थिक सहायता दिलाने और अपराधियों को सजा दिलाने का मृतका के परिजनों को पूर्ण आश्वासन दिया।


यहां बेरी पड़ाव के खड़कपुर गांव निवासी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे पीसी गोरखा ने पीड़ित परिजनों एवं आसपास के लोगों से विस्तृत बातचीत करते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी प्राप्त की। मौके पर मौजूद कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा और नायब तहसीलदार राजीव कुमार वर्मा से भी मृतका युवती के साथ हुई घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त की। आयोग के उपाध्यक्ष पीसी गोरखा ने मृतका अंजलि के परिवार के सदस्यों से अलग-अलग बात की और घटना के सभी साक्ष्यों पर चर्चा की। वही मृतका के परिजनों से मिलने के बाद आयोग के उपाध्यक्ष गोरखा लालकुआं कोतवाली पहुँचे, जहां उन्होंने उक्त युवती हत्याकांड के संबंध में संबंधित पुलिस अधिकारियों से विस्तृत बातचीत की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्नी की मौत से पति को लगा सदमा, पत्नी की मौत के कुछ दिनों बाद पति ने भी प्राण त्यागे


विदित रहे कि विगत 22 अगस्त को खड़कपुर निवासी खीम राम की पुत्री अंजलि आर्य (18 ‌वर्ष) की युवती की हत्यारों ने धारधार हत्यार से गला रेत कर युवती के शव को किच्छा के समीप बरा के जंगल में हत्या के बाद शव फेंक दिया गया था, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था, इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए पीसी गोरखा ने कहा कि उन्होंने मृतका अंजलि के परिजनों से भेंट कर उन्हें सांत्वना दी, साथ ही समाज कल्याण विभाग द्वारा पीड़ित परिवार को दी जाने वाली 8 लाख 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता मृतका के परिवार को दिलाने की जानकारी भी उन्हें दी, उन्होंने कहा कि इस मुकदमे को फास्ट ट्रेक कोर्ट में भेजने के प्रयास किए जाएंगे, तथा दोषियों को कड़ी सजा दिलवाने के लिए आयोग प्रयास करेगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  उत्तराखंड की 4000 महिलाओं को टाटा में मिलेंगा नौकरी का अवसर


उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच लालकुआं पुलिस से हटाकर भवाली पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह को दे दी गई है। अब आगे की तफ्तीश उनके द्वारा की जाएगी। इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ समाजसेवी यशपाल आर्य, ब्लाक प्रमुख रूपा देवी, लक्ष्मण धपोला सहित भारी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया गया गलनी चौगढ़ का सालाना मेला

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119