नगर पंचायत भिकियासैण सहित सभी आसपास के क्षेत्रों में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण। नगर पंचायत भिकियासैण सहित सभी आसपास के क्षेत्रों में गंणतन्त्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। यहा सभी सरकारी विभागों, गैर सरकारी व सभी विद्यालयों में गणतन्त्र दिवस धूमधाम से मनाकर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। यहां तहसील मुख्यालय में उपजिलाधिकारी शिप्रा जोशी पांडे, विकास खण्ड मुख्यालय मे बीडीओ आर एस बिष्ट, नगर पंचायत में अध्यक्ष अम्बुली देबी ने झंडा फहराया। वही सनराईज काँन्वैन्ट स्कूल,गाँड ग्रेस व शिशु मन्दिर के बच्चो ने पूरे नगर में देशभक्ति गीत गाये,और साथ ही विद्यालयों में अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  समूह "ग" के 4405 पदों पर इसी माह शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया 


इधर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में बसंत पंचमी और गणतंत्र दिवस पर बच्चों को तिलक लगाकर शिक्षारंभ संस्कार किया गया। इससे पहले गणतंत्र दिवस पर विद्यालय के प्रबंधक शंकर फुलारा की पहल पर विद्यालय की आचार्या बीना सौंटियाल ने झंडा फहराया। फुलारा ने इस अवसर पर बच्चों को संविधान का महत्व समझाते हुए अपने जीवन में भी नियम व मर्यादाओं को बनाने की सीख दी।
बच्चों ने नगर में प्रभातफेरी निकाली तत्पश्चात विद्यालय के सभागार में सांस्कृतिक कार्यक्रमों से सभी का मनोरंजन किया। नये बच्चों का तिलक लगाकर शिक्षारंभ किया गया तथा एक -एक पुस्तक उपहार में दी गई। प्रबंधक शंकर फुलारा के अलावा कार्यक्रम में आचार्या बीना सोठियाल, रेखा बिष्ट, सीमा अरोड़ा, दिव्या बिष्ट, दीपा गोस्वामी, आचार्य पुष्कर पाल सिंह, हरीश चंद्र और सुनीता सहित अनेकों अभिभावक व दर्शक उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119