आज कॉलटैक्स से नरीमन तिराहे तक बंद रहेगा रूट, डायवर्जन प्लान जारी

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। नरीमन तिराहे से काठगोदाम रेलवे स्टेशन के बीच सड़क चौड़ीकरण के दायरे में आ रहे पेड़ों के कटान का कार्य होने के कारण यह छह घंटे तक नैनीताल रोड पर वाहन नहीं चल सकेंगे। पहाड़ जाने और आने वाले वाहनों को गौलापार होते हुए नरीमन तिराहे से सफर करना होगा। काठगोदाम क्षेत्र में नैनीताल रोड चौड़ीकरण के काम के कारण पुलिस ने यातयात रूट को डायवर्ट कर दिया है। मंगलवार को सुबह 10 से शाम 4 बजे तक कॉलटैक्स से नरीमन तिराहे तक सड़क बंद रहेगी। इसके लिए पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान जारी कर दिया है।


ये रहेगा रूट–
-पहाड़ से आने वाले सभी वाहन नारीमन तिराहे से डायवर्ट होकर गौला बाईपास रोड होकर अपने गंतव्य स्थल को जाएंगे।
-हल्द्वानी से पहाड़ को जाने वाले सभी वाहन शनि बाजार से गौला रोड, सिंधी चौराहा व एसडीएम कोर्ट तिराहा से ताज चौराहा होते हुए गौला बाईपास और तिकोनिया चौराहे से राजपुरा होकर ताज चौराहे से डायवर्ट होंगे और गौला बाईपास रोड से होकर जाएंगे।
– रामपुर रोड से आने वाले और पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले वाहन गन्ना सेंटर से डायवर्ट होकर तीनपानी तिराहे से गौला बाईपास रोड होकर नारीमन तिराहे से जाएंगे।
-बरेली रोड से अपने वाले और पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले वाहन तीनपानी तिराहे से डायवर्ट होकर गौला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहे से होकर जाएंगे।
– रोडवजे और केमू स्टेशन हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाली बसें ताज चौराहे से गौला पुल होकर गौला बाईपास रोड से नारीमन तिराहे होते हुए जाएंगे।
– कॉलटैक्स तिराहे से नारीमन तिराहे तक समस्त प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119