दुःखद-पिता की हंसी-खुशी बेटी को विदा करने की उम्मीद पूरी नहीं हो पाई, महिला संगीत के दिन पड़ा दिल का दौरा हो गई मौत, घर में पसरा सन्नाटा

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। धूमधाम से बेटी के सपने लिए पिता ने इसकी तैयारी की, मेंहदी की रस्म के बीच खूब नाच-गाना चला। पिता भी हंसी-खुशी बेटी को विदा करने की उम्मीद में मेहंदी की रस्म के बीच नाच रहे थे लेकिन इसी बीच उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उनकी मौत हो गई।


धारानौला क्षेत्र में एक दुखद घटना सामने आई है। क्षेत्र निवासी चंद्रशेखर लोहनी(61) की बेटी का विवाह हल्द्वानी के एक बरातघर में रविवार को होना था। पिता ने बेटी के विवाह की सभी तैयारियां पूरी कीं। विवाह से एक दिन पूर्व शनिवार को घर में मेहंदी की रस्म निभाई जा रही थी। शाम होते ही गाना-बजाना शुरू हुआ। सभी मेहमानों के साथ पिता भी बेटी को हंसी-खुशी विदा करने की हसरत लिए मेहंदी में नाच रहे थे लेकिन इसी बीच अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास

परिजनों ने उन्हें बेस अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।
वैवाहिक कार्यक्रम में खलल न पड़े इसके लिए उनकी मौत की खबर परिजनों को नहीं दी गई। दूसरे दिन रविवार सुबह मामा दुल्हन को लेकर हल्द्वानी गए और रात में विवाह की रम्में पूरी कीं। लेकिन जिस घर में तीन दिन पूर्व विवाह की रौनक थी वहां अब सन्नाटा पसरा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119