समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रभारी हाजी अब्दुल मतीन सिद्दीकी ने दर्जनो साथियों के साथ बागेश्वर विधानसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार

खबर शेयर करें

बागेश्वर। विधानसभा उप चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवती प्रसाद त्रिकोटी के समर्थन में चुनाव प्रचार हेतु समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रभारी हाजी अब्दुल मतीन सिद्दीकी अपने दर्जनो साथियों के साथ बागेश्वर विधानसभा क्षेत्र के गरूड के टीट बाजार, मुख्य बाजार, बैजनाथ एवं गागरीगोल आदि में जनसम्पर्क के अभियान के साथ साथ लोगो की पार्टी की नीतियों एवं विचारों से अवगत कराया। जन सम्पर्क के उपरान्त टीट बाजार में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुए सपा उत्तराखण्ड प्रभारी हाजी अब्दुल मतीन सिद्दीकी ने कहा कि उत्तराखण्ड की जनता भाजपा व कांग्रेस की नूराकुश्ती से तंग आ चुकी है दोनों ही पार्टीयों की सरकारों ने दोनो हाथों से लूटने का काम किया है।

सिद्धीकी ने कहा कि उत्तराखण्ड की सबसे बड़ी हितैसी सिर्फ समाजवादी पार्टी ही है क्यूकि स्व० माननीय मुलायम सिंह यादव ने ही अपने सरकार के समय में ही दो-दो बार उत्तराखण्ड प्रदेश का प्रस्ताव पास कराकर केन्द्र सरकार को भेजा। इसी के साथ ही कौशिक समिति व बर्थवाल कमेटी का गठन कर पुरे प्रदेश का सर्वे कराकर दोनो कमेटियो ने अपनी रिर्पोट उ0प्र0 सरकार को दी थी। सिद्धिकी ने कहा की यदि उत्तराखण्ड में इन कमेटियों की रिपोर्ट के आधार पर कार्य होता तो आज ना तो उत्तराखण्ड से पलायन होता और रोजगार की भी तमाम सुविधाये प्रदेश में ही उपलब्ध होती अगर आज भी कौशिक समिति व बर्थवाल कमेटी की रिर्पोटो को लागू किया जाय तो उत्तराखण्ड को देश का नम्बर 1 प्रदेश बनने में देर नहीं लगेगी। बैठक को मुख्य रूप से अतुल शर्मा, अरशद अय्युब, उमेर मतीन, गौरव गुप्ता, एवं रेहान मलिक आदि ने भी सम्बोधित किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ब्रेकिंग हरिद्वार- इस व्यस्ततम क्षेत्र में दिन दहाड़े हुई डकैती
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119