डोल आश्रम में आज सीता जन्मोत्सव कार्यक्रम – पंद्रह मई को माता का जगराता व सोलह मई को होगी कलश यात्रा-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी

सत्संग कार्यक्रम में भी सैंकड़ों लोग करेंगे प्रतिभाग-


अल्मोड़ा 9 मई : विश्व प्रसिद्ध कल्याणिका डोल आश्रम कनरा में मंगलवार से सीता जन्मोत्सव के साथ ही विशाल सत्संग का आयोजन किया जाएगा। तीन दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में क्षेत्र के सैंकड़ों श्रद्धालु प्रतिभाग करेंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्नी की मौत से पति को लगा सदमा, पत्नी की मौत के कुछ दिनों बाद पति ने भी प्राण त्यागे

कल्याणिका आश्रम डोल के संस्थापक बाबा कल्याण दास ने बताया कि कल्याणिका आश्रम डोल के चतुर्थ वार्षिकोत्सव के मौके पर आश्रम में तीन मई विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जिस क्रम में मंगलवार से शुक्रवार तक आश्रम में स्वामी गिरिजानंद महाराज और मुक्तानंद महाराज द्वारा विशाल सत्संग का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही मंगलवार को सुबह दस से दो बजे तक सीता जन्मोत्सव कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाएगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब

उन्होंने बताया कि चौदह मई को माता का जगराता और उत्तराखंडी सांस्कृतिक कार्यक्रम, पंद्रह मई को पंकज जोशी के नेतृत्व में माता का जगराता और सोलह मई को कलश यात्रा, कन्या पूजन, मां राजराजेश्वरी का अभिषेक, धर्म ध्वजा पूजन व अरदास कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र के लोगों व जनप्रतिनिधियों ने इन धार्मिक आयोजनों में भारी संख्या में प्रतिभाग करने की अपील भी की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119