छोटे वाहन चालकों ने स्वयं ही सड़क निर्माण का कार्य शुरू किया- भराड़ी से कंडारीछीना के बीच छोटे वाहनो के जाने में हो रहा था अवरोध-

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल
हमारागांव हमारी सड़क मुहिम चलाकर टुंडाचौड़ा ग्रामसभा , दुगई आगर ग्राम सभा खेतीगाँव कण्डाराछीना के छोटे वाहन चालकों, उनके स्वामियों व ग्रामीणों के श्रमदान से भराड़ी से कंडारीछीना के बीच 40 मीटर का अवरोध आ रहा था, जिसके चलते सभी छोटे बड़े वाहन गांवों तक नहीं पहुँच पाते थे जिस कारण क्षेत्रवासियों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । उक्त अवरोध को हटाने के लिए टुंडाचौड़ा ग्रामसभा, दुगईआगर व खेतिगांव तथा भराड़ी कंडारीछीना के वाहनस्वामियों ने और कुछ ग्रामीणों ने आपस में चंदा इकट्ठा कर एवं श्रमदान से सड़क को बनाने का कार्य गुरुवार से शुरू कर दिया है। वही उक्त समाजसेवियों ने अन्य क्षेत्रवासियों से भी सहयोग करने की अपील की है।

वही वाहनस्वामियों व क्षेत्रवासियों ने कहा कि चुनावी मौसम में सरकार द्वारा कुछ दिन पहले की गई सड़क बनाने की घोषणा पर जनता को भरोसा नहीं है कि काम कब शुरू होगा ?वही वाहनस्वामियों ने कहा है कि ये हमारी अपनी सड़क है हम सरकार के भरोसे अब नहीं रह सकते इसलिए उक्त सड़क को ग्रामीणों व वाहनस्वामियों ने स्वयं बनाने का निर्णय लिया जिसके तहत गुरुवार को कई मीटर सड़क ग्रामीणों द्वारा बनाई गई। वही हमारा गांव हमारी सड़क मुहिम चलाने वाले लोगो ने कहा है कि चुनाव से पहले सरकार इस सड़क का पूर्ण निर्माण करे अन्यथा ग्रामीण चुनाव बहिष्कार को मजबूर होंगे। सड़क निर्माण में जुटे ग्रामीणों में बहादुर सिंह,नीरज बिष्ट,नरेंद्र सिंह,ललित बिष्ट,नारायण सिंह,गणेश सिंह सहित कई स्थानीय व्यापारी व ग्रामीण शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गौधाम हल्दूचौड़ में भजन कीर्तनों का दौर जारी -रात 12:00 बजे होगा श्रीकृष्ण प्रकटोत्सव
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119