तमंचा, दो जिंदा करतूस व चाकू के साथ लूट की योजना बनाते तीन गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

कुंडा/गदरपुर। थानाध्यक्ष कुण्डा प्रदीप नेगी के नेत्रृत्व में उपनिरीक्षक मनोहर चन्द, त्रिलोक सिंह, नरेश चौहान, संजय कुमार, कुन्दन भौर्याल गस्त कर रहे थे, मुखबिर की सूचना पर बैलजुड़ी रोड पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय में दो भवनों के मध्य दीवार की आड़ में लूट की योजना बना रहे तीन अभियुक्तों जरीफ उर्फ सिकन्दर उम्र-32 वर्ष पुत्र यामीन उर्फ शरीफ निवासी मजार के पीछे बैलजुड़ी, थाना कुंडा, जुबेर पुत्र यामीन उम्र-35 उर्फ शरीफ निवासी मजार के पीछे बैलजुड़ी तथा साहिल उम्र 21 वर्ष उर्फ सोनू पुत्र इमामुद्दीन, निवासी ढेलाबस्ती बांसफोडान, थाना काशीपुर को पकड़ा है।

तलाशी पर अभियुक्त जरीफ के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस व एक खोखा कारतूस व अभि. जुबेर के कब्जे से एक चाकू व साहिल उर्फ सोनू के कब्जे से भी एक चाकू बरामद हुआ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता

अभियुक्त शरीफ और जुबेर दोनों सगे भाई हैं तथा नशे के चक्कर में साहिल उर्फ सोनू के साथ भी इनकी दोस्ती हो गई। उक्त तीनों को मोटर साइकिल लूट कर गढ़ीनेगी रामनगर रोड में सुनसान में नए बने पेट्रोल पंप विमला फिलिंग स्टेशन में लूट करने की योजना बना रहे थे। अभियुक्तों को गिरफ्तार का न्यायालय में पेश किया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119