दहेज हत्या के आरोपी सास व ससुर की जमानत याचिका खारिज-

खबर शेयर करें

नैनीताल। जिला एवं सत्र न्यायाधीश नैनीताल राजेंद्र जोशी की अदालत ने दहेज हत्या के आरोपी सास व ससुर की जमानत याचिका खारिज कर दी है।
मामले के अनुसार 30 सितंबर 2021 को अनवार हुसैन पुत्र स्व. कल्लू निवासी मोहल्ला काजीबाग, काशीपुर, ऊधमसिंह नगर ने वनभूलपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उन्होंने अपनी पुत्री शबाना की शादी वर्ष 2015 में मो. इरशाद पुत्र छोटे निवासी इंद्रानगर के साथ की थी। शादी में सामर्थ के अनुसार दान दहेज भी दिया।
आरोप था कि शादी के बाद से ही शबाना को उसके पति मो. इरशाद, ससुर छोटे, सास सलमा व मामा सलीम दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे और दहेज में मोटर साइकिल लाने का दबाव बनाने लगे। कहा गया कि शबाना की दो बेटियां होने के बाद उसे और अधिक प्रताड़ित किया जाने लगा।


29 सितंबर 2021 को रिपोर्टकर्ता के मोबाइल पर उसकी पुत्री शबाना की देवरानी ने फोन कर बताया कि शबाना की मौत हो गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अलग अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।
बुधवार को बचाव पक्ष ने दहेज हत्या के आरोपी सास सलमा व ससुर छोटे की जमानत अर्जी न्यायालय में पेश की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  एक के बाद एक दो युवकों ने गौला पुल से लगाई छलांग, एक की मौत, दूसरा घायल


अभियोजन की ओर से जिला शासकीय अधिवक्ता सुशील शर्मा ने जमानत का विरोध किया। दोनों पक्षों को सुनने के बाद न्यायालय ने आरोपियों की जमानत खारिज कर दी। मामले में मृतका के पति इरशाद की जमानत पूर्व में खारिज हो चुकी है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119