बड़ी खबर…जंगल के फार्म हाउस में बड़ी मात्रा में पकड़ी मिलावटी मिठाई, हल्द्वानी और रुद्रपुर के दुकानदारों को करते थे सप्लाई, आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें

पुलिस ने जंगल के अंदर फार्म हाउस में बनाई जा रही बड़ी मात्रा में मिलावटी मिठाई पकड़ी। मौके पर पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वे मिठाई को तैयार कर हल्द्वानी और रुद्रपुर के दुकानदारों को बेचते थे। पुलिस ने बरामद खाद्य सामग्री को सील कर दिया है।

शुक्रवार को किच्छा पुलभट्टा पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम शहदौरा के निकट खेतों के अंदर फार्म हाउस पर नकली मिठाई बनाने का धंधा किया जा रहा है। इस पर पुलभट्टा थाना इंचार्ज कमलेश भट्ट पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर दो कड़ाहों में डोडा बर्फी तैयार करते दो लोगों को पकड़ लिया। सूचना पर सीओ ओमप्रकाश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। 

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास

पुलिस ने मौके से दूध के पाउडर के पैकेट, रंग, फिटकरी, गेहूं का टूटा हुआ दाना व कीड़े लगा बादाम सहित बड़ी संख्या में तैयार मिल्क केक के सील डिब्बे बरामद किए। आरोपियों ने बताया कि वह मिठाई को रुद्रपुर, हल्द्वानी की दुकानों में पिछले नौ वर्ष से सप्लाई कर रहे हैं। पुलिस ने बरामद मिठाई को कब्जे में लेकर सील कर दिया। सीओ ने पुलिस सत्यापन नहीं कराये जाने पर आरोपियों पर दस हजार रुपये जुर्माने की कार्रवाई के निर्देश दिए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119