बड़ी खबर:- चार बच्चों के पिता से इश्क लड़ा बैठी एलएलबी की छात्रा- ऐसे मिली मौत-

खबर शेयर करें

रुड़की। खबर रूडक़ी से है जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को गंगनहर में धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पेशे से फोटाग्राफर है। पुलिस ने आज घटना का खुलासा करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार किया है उसके पास से गिफ्ट की गई चेन और उसमें लगा पैंडल बरामद कर लिया। हत्या का प्रेमिका का उस पर शादी करने का दबाव बनाना बताया जा रहा है जबकि प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है और उसके चार बच्चे भी हैं।

तलाकशुदा रितु थी एलएलबी की छात्रा
जानकारी के अनुसार रूडक़ी के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री नगर निवासी रितु तलाकशुदा महिला थी और एलएलबी कर रही थी। एक सितंबर को वह अचानक लापता हो गई तो उसकी मां ने अजय सैनी और बंटी निवासी किशनपुर पर बेटी को गायब करने और उसकी हत्या करने के शक में कोतवाली गंगनहर में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद रितु की स्कूटी पीरबाबा कालोनी के पास गंगनहर किनारे लावारिस हालत में बरामद हुई थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मासूम बच्ची के पीछे दौड़ने वाले आरोपी युवक पर पोक्सो में मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में चार टीमें लगाई

अब शक के आधार पर पुलिस ने फोटोग्राफर अजय से पूछताछ शुरू की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। इसके बाद ने दोनों की कॉल डिटेल निकाली गई तो पुलिस के होश उड़ गये। अब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी अयज ने बताया कि तीन साल से उसके रितु से प्रेम संबंध थे। पिछले कुछ दिनों से उस पर शादी करने का दबाव डाल रही थी। वह शादी नहीं करना चाह रहा था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गौधाम हल्दूचौड़ में भजन कीर्तनों का दौर जारी -रात 12:00 बजे होगा श्रीकृष्ण प्रकटोत्सव

जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी अजय पहले से ही शादीशुदा था और उसके चार बच्चे हैं। विगत एक सितंबर को रितु से उसका झगड़ा भी हुआ था। जिसके बाद गुस्से में रितु उसका मोबाइल लेकर अपने घर आ गई थी। इसके बाद अजय उसके घर पहुंचा यहां भी दोनों में खूब झगड़ा हुआ था। वह रितु को शादी का आश्वासन देकर अपना मोबाइल ले लिया था।

यहां से अजय ने रितु को ठिकाने लगाने की योजना बना ली। इसके एक सितंबर की शाम को ही उसने रितु को मिलरे के लिए पहले कलियर रोड पर बुलाया। वह पीरबाबा कालोनी के पास पहुंचे। दोनों गंगनहर की पटरी पर बैठे थे। तभी उसने रितु के गले से चेन छीन ली और उसे गंगनहर में धक्का दे दिया और उसकी स्कूटी को वहीं छोडक़र घर आ गया था। आरोपी की निशानदेही पर गंगनहर से रितु का शव बरामद कर लिया। रितु का शव गंगनहर में एक जगह पर अटका हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपित का चालान कर जेल भेज दिया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119