बड़ी खबर…नैनीताल के होटल आउट हाउस में लगी आग, लाखों का नुकसान

खबर शेयर करें


नैनीताल। मल्लीताल स्थित एक होटल के आउटहाउस में अचानक आग लग गई । आग लगने के बाद लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी मौके पर अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पा लिया।


देर रात होटल के आउटहाउस में अचानक आग लग गई l जिसकी सूचना तत्काल फायर विभाग को दी गई फायर विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग लगने से काफी नुकसान हो गया।
अचानक आग ने कुछ ही देर में भीषण रूप लिया तो लपटें उठने लगी। जिससे क्षेत्र में हड़कंप का माहौल रहा। हालांकि दमकल कर्मियों ने होटल कर्मियों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।होटल में लगी आग में लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) 15,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ़्तार


उत्तराखंड प्रशासनिक अकादमी (एटीआई) से लगते हुए क्षेत्र में नगर का प्रतिष्ठित होटल विक्रम विंटेज इन संचालित किया जाता है। होटल के समीप एक पुराना भवन भी है। जिसे डायरेक्टर आवास के लिए रखा गया है। देर रात करीब 9 बजे अचानक डायरेक्टर आवाज से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। कर्मचारियों ने होटल प्रबंधन को इस बात की सूचना दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस


लेकिन तब तक भवन में आग भड़क उठी। कुछ ही देर बाद आग ने भीषण रूप ले लिया। जिससे होटल समेत आसपास के आवासीय क्षेत्र में हड़कंप का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश की। इसी दौरान होटल प्रबंधन ने फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी। दमकल कर्मियों ने क्षेत्रवासियों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इस बीच लगभग आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी।
फिलहाल आग लगने के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका। लेकिन अग्निकांड में लाखों रुपए के नुकसान की बात कही जा रही है। अग्निशमन अधिकारी चंदन राम आर्य ने बताया कि फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। नुकसान का आकलन जांच के बाद ही किया जा सकेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119