तीनपानी में संदिग्ध हालत में मिला भोटिया पड़ाव के युवक का शव, दोस्तों से की जा रही पूछताछ

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें


हल्द्वानी। गुरुवार को बरेली रोड स्थित तीनपानी बाईपास में सड़क किनारे युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी भिजवा दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह तीनपानी गौला बाईपास रोड में क्षेत्र के निवासियों ने एक युवक का शव पड़ा देखा, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के साथ ही शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों को मृतक की शिनाख्त करने के लिए बुलाया। मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है।

मंडी पुलिस चौकी प्रभारी गुलाब सिंह कंबोज ने बताया कि युवक सड़क किनारे मृत हालत में पाया गया था, मृतक की पहचान भोटिया पड़ाव निवासी अर्जुन के रूप में हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है और परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा। उन्होंने बताया कि किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई है, उसकी जांच की जा रही है। साथ ही अर्जुन के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है। घटना का कारण संदिग्ध बना हुआ है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कॉपरेटिव बैंकों में खराब प्रर्दशन करने वालों पर होगी कार्रवाई : जावलकर
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119