भाई ने ही जमीन दिलाने के नाम पर भाई को 14 लाख रुपये का चुना लगाया

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। एक भाई ने अपने ही भाई को जमीन दिलाने के नाम पर 14 लाख रुपये का चुना लगा दिया। पीड़ित जब मुकदमा दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस उसे दो साल तक टरकाती रही। अब न्यायालय के आदेश पर मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।जानकारी के मुताबिक सूरी रानीखेत अल्मोड़ा निवासी महेंद्र सिंह परिहार पुत्र रणजीत सिंह परिहार ने न्यायिक मजिस्ट्रेट को दी शिकायत में लिखा कि वह बेंगलुरु कर्नाटक स्थित एक रेस्टोरेंट में बतौर सैफ काम करता है।

सूरी रानीखेत का ही रहने वाला ललित सिंह पुत्र मदन सिंह रिश्ते में उसका भाई है। महेंद्र को हल्द्वानी में जमीन की जरूरत थी। ललित ने लामाचौड़ में महेश जोशी निवासी छड़ायल के प्लॉट दिखाया और बतौर बयाना साढ़े तीन लाख रुपये ले लिए। ललित के कहने पर महेंद्र ने कृष्णा विहार मुखानी निवासी संजय सिंह नेगी, प्रमोद सावंत, गोपाल दत्त पांडे, हरीश श्रीवास्तव व हिमांशु जोशी के खाते में 14.34 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए जिसके बाद ललित ने एक और जमीन का जिक्र किया। महेंद्र को ठगी का एहसास हुआ तो उसने इसकी शिकायत वर्ष 2021 में एसएसपी, थानाध्यक्ष मुखानी और एसआईटी प्रभारी को शिकायत दी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। आखिरकार न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दबंगई...एटीएम के अंदर पैसा निकाल रही महिला से कार्ड बदलकर खाते से पैसे निकाले -महिला से एटीएम कार्ड छीनकर भाग रहे बदमाशों ने उसके पति को कुचलने का किया प्रयास
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119