गणाई भण्डारी गांव व हनेरा में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू

खबर शेयर करें

गणाई गंगोली। जीआईसी नायल खेल मैदान में फडियाली प्रिमियर लीग प्रतियोगिता का आयोजन 31 दिसम्बर 2022 से हुआ। प्रतियोगिता का उदघाटन गंगोलीहाट की ब्लॉक प्रमुख अर्चना गंगोला ने किया।


कमेटी के अध्यक्ष विशाल आगरी ,उपाध्यक्ष आशीष आगरी , कोषाध्यक्ष नीरज कुमार , सचिव विनोद कुमार व उपसचिव प्रमोद नैनवाल प्रतियोगिता में सहयोग कर रहे हैं । वही गंगोलीहाट के भंडारी गांव में जय महाकाली मेहता क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन गंगोलीहाट थाना प्रभारी मंगल सिंह नेगी व गंगोलीहाट के सामाजिक कार्यकर्ता सुरेन्द्र सिंह बिष्ट ने संयुक्त रूप से किया । विगत वर्षों की तरह ही इस वर्ष भी देवेंद्र मेहता और सूरज मेहता क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन भंडारी गांव के युवाओं और क्षेत्र के खेल प्रेमी नवयुवकों के सहयोग से कर रहे है। इस प्रतियोगिता में गंगोलीहाट तहसील की 25 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं.आज का उद्घाटन मैच भूली गांव और चहज की टीमों के बीच खेला गया ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  छात्र को आत्महत्या को उकसाने का आरोपी गिरफ्तार

उद्घाटन समारोह में अपने सम्बोधन में थाना प्रभारी ने जीवन में खेलों के महत्व और सड़क सुरक्षा, नशे के प्रति जागरूकता पुलिस की विभिन्न आनलाइन सेवा शिकायत एप और साइबर क्राइम के बारे में विस्तार से जानकारी दी. उद्घाटन मैच के दौरान पूर्व सैनिक 92 वर्षीय कुवर सिंह मेहता , बहादुर सिंह मेहता, आसू उप्रेती, विपिन मेहता, सूरज राम आदि लोग मौजूद रहे । इधर माँ चामुंडा युवा क्लब हनेरा द्वारा आयोजित माँ चामुंडा चेलेन्ज कप 2023 का रविवार को शुभारम्भ हुआ। जिसमें पहला मैच पोस्ट ऑफिस लाइन और हनेरा बी के बीच खेला गया।
टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के तौर पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष नारायण सिंह बोरा व हनेरा वार्ड के सभासद संजय बोरा द्वारा टूर्नामेंट का उद्धघाटन किया गया। पहले मैच में हनेरा बी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119