झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से छात्रा की मौत, चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

खबर शेयर करें


रामनगर। पीरूमदारा क्षेत्र में शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।


परिजनों के अनुसार पीरुमदारा क्षेत्र के भगतपुर तडिय़ाल निवासी 16 वर्षीय दीपिका नेगी को दो दिन पूर्व पीलिया की शिकायत हुई थी, जिसके बाद परिजन किशोरी को पीरुमदारा स्थित बंगाली क्लीनिक पर ले गए। वहां मौजूद चिकित्सक ने किशोरी का उपचार करने के बाद उसे एक इंजेक्शन लगाया। जिसके बाद किशोरी की हालत लगातार बिगड़ती चली गई। मृतका की चाची बीना नेगी ने बताया कि उसकी भतीजी की हालत बिगडऩे के बाद पुन: वह उसे उपचार के लिए फिर बंगाली डॉक्टर के पास ले गए। उसने कहा कि फोड़ा फुंसी होने के कारण इसके पैर में सूजन आई है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  उत्तराखंड में 6350 जल स्रोत जल्द होंगे पुनर्जीवित

डॉक्टर ने फिर एक इंजेक्शन लगा दिया, लेकिन किशोरी की हालत ज्यादा बिगडऩे पर परिजन काशीपुर के प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित मृतका के परिजन व ग्रामीण जैसे ही झोलाछाप डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुँचते उससे पहले ही झोलाछाप डॉक्टर क्लीनिक से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंच गई है और परिजनों से जानकारी जुटाई जा रही है। परिजनों ने दोषी चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। किशोरी का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया गया है। मृतका शाइनिंग स्टार स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119