देर रात सड़क हादसे में दो युवकों की मौत-

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। देर रात किच्छा से रुद्रपुर आ रहे बाइक सवार दो युवक अनियंत्रित होकर लालपुर के समीप स्थित डिवाइडर से टकरा गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों द्वारा घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। युवकों की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद बाइक सवार से डिवाइडर से टकराए थे और गंभीर रुप से घायल हो गए थे।

जानकारी के अनुसार, रविवार की देर शाम किच्छा स्थित पुरानी गल्ला मंडी निवासी 30 वर्षीय सोनू कुमार रविवार रात को मोहल्ले के ही अपने दोस्त 32 वर्षीय राजू के साथ बाइक पर सवार होकर किच्छा से रुद्रपुर के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही दोनों बाइक सवार युवक लालपुर मुख्य मार्ग पर पहुचे ही थे कि अचानक एक अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार

जिसके बाद अनियंत्रित होकर बाइक सवारदोनों युवक किच्छा-लालपुर मुख्य मार्ग स्थित डिवाइडर से टकरा गए और टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवक सड़क पर छिटककर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और राहगीरों द्वारा घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और युवकों के मौत की खबर किच्छा रहने वाले परिवार को दी। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। इसके बाद सोनू और राजू के परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार को परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर कर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119