नाबलिग से होटल में दुष्कर्म-

खबर शेयर करें

हरिद्वार। रानीपुर क्षेत्र की एक नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिग के पिता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रानीपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


क्षेत्र की एक औद्योगिक इकाई में कार्यरत अपने दीदी-जीजा को किशोरी रोजाना खाने देने जाती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात आलोक पुत्र हरिसिंह निवासी गांव बोंगला बहादराबाद से हो गई थी। युवक अक्सर उससे मिलता जुलता रहा। आरोप है कि युवक आठ मार्च को उसे बहला फुसलाकर अपने साथ पतंजलि क्षेत्र के एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। डरी सहमी किशोरी ने अपने परिजनों को इस बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन उसके गुमशुम रहने पर उसने आपबीती बयां कर दी। किशोरी के परिजनों ने रणनीति के तहत आरोपी युवक को फिर से मिलने के लिए बुलाया, जिसके बाद उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने निकाला मसाल जुलूस

कोतवाली रानीपुर प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि आरोपी आलोक को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि होटल प्रबंधक ने भी आईडी नहीं ली थी। उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट समेत प्रभावी धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119