चौखुटिया में नाबालिग से हाथ पांव बांधकर किया दुष्कर्म-

खबर शेयर करें

पीडि़ता पर प्रहार की उसकी आंख भी फोड़ी

सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने की कार्रवाई

अल्मोड़ा 11 जुलाई : चौखुटिया तहसील के गणाई क्षेत्र में एक युवक द्वारा एक नाबालिग से दुष्कर्म का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। युवक ने नाबालिग के हाथ पांव बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसकी एक आंख भी फोड़ डाली। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि गणाई क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी अपने घर में अकेली थी। जिसका फायदा उठाकर शनिवार की रात एक युवक उसके घर में घुस गया और उसने नाबालिग के हाथ पांव बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान अभियुक्त ने उसी आंख पर प्रहार कर उसकी आंख भी फोड़ दी। जबकि नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। इस मामले की सूचना रविवार को पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीम ने पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष अशोक कांडपाल ने बताया कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग के मेडिकल की कार्रवाई की जा रही है। जबकि आरोपित के खिलाफ चौखुटिया थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इधर गणाई क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी ने इस मामले में अपने समर्थकों के साथ चौखुटिया थाने में प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि दुष्कर्म का आरोपी युवक कांग्रेस का कार्यकर्ता है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में कुछ लोग आरोपित को बचाने का भी प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास पैसे लेकर इस मामले को रफा दफा करने के फोन भी आ रहे हैं। नेगी ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता इस जघन्य वारदात को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने सोमवार को इस मामले को लेकर धरना प्रदर्शन करने की बात भी कही है।

किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी पैंतीस वर्षीय विनोद सिंह पुत्र हर सिंह टैक्सी चालक है। जबकि पीडि़ता उसकी सगी भतीजी है और इन दिनों वह दिल्ली से घर गांव अपने दादा दादी से मिलने आई थी। पीडि़ता को अकेला पाकर अभियुक्त ने इस वारदात को अंजाम दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ट्रांसजेंडर अधिनियम की नियमावली में संशोधन करे सरकार : हाईकोर्ट
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119