आपा खोए पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, मां का गला दबाया, भर्ती

खबर शेयर करें

उधमसिंह नगर। रूद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में एक आपा खोए पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, आक्रोशित युवक यही नहीं माना उसने उसके बाद अपनी मां को भी गला दबाकर मारने का प्रयास किया। गंभीर हालत में मां को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। घटना के बाद भागने की कोशिश कर रहे हत्यारोपित को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतका की चार माह पहले ही शादी हुयी थी। ट्रांजिट कैम्प राजा कालोनी निवासी राकेश पुत्र राजेन्द्र प्रसाद ने जून 2022 में नारायण कालोनी निवासी 23 वर्षीय मीरा देवी के साथ शादी की थी। शादी के बाद मीरा देवी पति राकेश के साथ राजा कालोनी में रह रहे थे। पड़ोस में ही राकेश के पिता राजेन्द्र प्रसाद और मां सुदामा देवी भी रहती हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मीरा देवी मायके गयी हुई थी। दो दिन पहले ही दिवाली पर राकेश अपनी पत्नी को मायके से घर लाया था। दिवाली पर राकेश अपने माता पिता के साथ रहने आया था साथ में उसकी पत्नी भी थी। राकेश के पिता राजेन्द्र प्रसाद के मुताबिक आज सुबह अचानक किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद के बाद राकेश ने अपनी पत्नी मीरा देवी की गला दबाकर हत्या कर दी।

उसके बाद मां सुदामा देवी की हत्या का प्रयास करते हुए गला दबा दिया। तभी आस पास के लोग मौके पर पहुंच गये और राकेश के चंगुल से सुदामा देवी को बमुकिश्ल छुड़ाया। आनन फानन में मीरा देवी और सुदामा देवी को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मीरा देवी को मृत घोषित कर दिया। सुदामा देवी का उपचार चल रहा है। आसपास के लोगों ने हत्या आरोपी युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  चोरी के मामले में 02 गिरफ्तार, एक नाबालिग को लिया संरक्षण में
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119