पति को जंजीरों से बांधकर कमरे में किया कैद, तीन दिन रहा भूखा-प्यासा, पुलिस ने काटी बेड़ियां

खबर शेयर करें

बिजनौर । पतियों द्वारा पत्नियों पर जुल्मों की खबरें अक्सर आती हैं, लेकिन अब पतियों को भी पत्नियों के जुल्मों का शिकार होना पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में नूरपुर थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति को जंजीरों से बांधकर घर के एक कमरे में कैद कर दिया। तीन दिन तक पति भूख प्यास से तड़पता रहा। मंगलवार को सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेडिय़ां काटी और उसे बंधनमुक्त कराया।  पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।


जानकारी के अनुसार नूरपुर थानाक्षेत्र में मुरादाबाद मार्ग स्थित एक मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे से किसी व्यक्ति के कराहने की आवाज आई तो राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में एक व्यक्ति कमरे की खिडक़ी पर लेटा था और उसके हाथ-पांव जंजीरों से बंधे थे। पुलिस ने जांच पड़ताल कर व्यक्ति को पानी पिलाया और बेडिय़ां काटकर उसे बंधनमुक्त कराया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन


मोहल्ला रामनगर निवासी मोहम्मद हाशिम मुरादाबाद रोड पर एक अस्पताल चलाता है। उसकी पत्नी आफरीन वहां मरीजों को देखती है। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि मोहम्मद हाशिम को उसकी पत्नी ने कमरे में कैद कर रखा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरा खुलवाया तो हाशिम वहां जंजीरों से बंधा पड़ा था। पुलिस ने उसे बंधन मुक्त कराकर पीएचसी में भर्ती कराया। हाशिम ने बताया कि उसे पत्नी ने तीन दिन से जंजीरों से बांधकर कमरे में बंद कर रखा था। इस दौरान उसे खाना-पानी भी नही दिया गया। उसने पुलिस को पत्नी आफरीन के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष नीरज शर्मा ने बताया कि हाशिम व उसकी पत्नी में काफी दिनों से विवाद चल रहा है। हाशिम व उसकी पत्नी पहले भी कई बार एक दूसरे के खिलाफ शिकायत कर चुके हैं। हाशिम का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा


हाशिम ने आफरीन से दूसरी शादी की थी। उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चला आ रहा है। पड़ोसियों के अनुसार हाशिम सिविल इंजीनियर है और वह काफी सालों तक कुवैत में नौकरी कर चुका है। उसके पहली पत्नी से भी दो बच्चे हैं। नौकरी छोडऩे के बाद उसने नूरपुर में अस्पताल खोला। आफरीन इस अस्पताल में पहले नर्स थी। पत्नी की मौत होने के बाद उसने आफरीन से शादी कर ली। दोनों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद है। पुलिस के अनुसार जल्द ही सच्चाई का पता लगा लिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119