खनन वाहन स्वामियों के रेटों को लेकर चला आ रहा गौला खनन संघर्ष समिति का गतिरोध भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी के हस्तक्षेप के बाद समाप्त-

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू। खनन वाहन स्वामियों के रेटों को लेकर चला आ रहा गौला खनन संघर्ष समिति का गतिरोध भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी के हस्तक्षेप के बाद समाप्त हो गया। शुक्रवार दोपहर भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी के स्टोन क्रेशर एसोसिएशन से वार्ता के बाद खनन ढुलान के रेट ₹31 रुपए किए जाने के बाद संघर्ष समिति ने अपना आंदोलन समाप्त कर दिया है। गौला खनन संघर्ष समिति के अध्यक्ष ग्राम प्रधान रमेश चंद जोशी ने बताया कि भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी ने प्रेशर एसोसिएशन से वार्ता कर आंदोलन को समाप्त किया है। संघर्ष समिति के लोगों ने कहा कि उक्त रेट पूरे सीजन भर यही रहने चाहिए, यदि इनमें कटौती की जाती है तो दोबारा आंदोलन किया जाएगा।

विदित हो कि विगत दिवस मुख्यमंत्री की हल्द्वानी आगमन पर खनन समिति ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें गया ज्ञापन दिया था। जिस पर उन्होंने भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी से उक्त मामले को सुलझाने का को कहा था। तब से खनन संघर्ष समिति के लोग हेमंत द्विवेदी पर ही निर्भर थे, भाजपा नेता ने क्रेशर एसोसिएशन से वार्ता कर आंदोलन को समाप्त कर दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119